5 Dariya News

दशहरा कमेटी की तरफ करवाई गई जरूरतमंद परिवार की बेटी की शादी

दूल्हा दुल्हन को आशीर्वाद देने पहुंचे डीएसपी खरड़ रुपिंदर कौर सोही

5 Dariya News

खरड़ 02-Oct-2022

दशहरा कमेटी खरड़ की तरफ से एक जरूरतमंद परिवार की बेटी की शादी श्री परशुराम भवन के प्रांगण में संपन्न हुई। इस अवसर पर दशहरा कमेटी के अध्यक्ष श्री कमल किशोर शर्मा ने बताया कि हर वर्ष दशहरा कमेटी की तरफ से शादी समारोह आयोजित करवाया जाता है। आज भी एक जरूरतमंद परिवार की बेटी की शादी करवाई गई। 

इस शुभ अवसर पर आशीर्वाद देने के लिए डीएसपी खरड़ रुपिंदर कौर सोही विशेष तौर पर पहुंचे उन्होंने दशहरा कमेटी के द्वारा किए जा रहे इस कार्य की सराहना की और कमेटी का अच्छा प्रयास बताया और दूल्हा दुल्हन के अच्छे भविष्य की कामना की।अध्यक्ष श्री कमल किशोर शर्मा ने बताया कि दिनांक 3 अक्टूबर को श्री दुर्गा अष्टमी के अवसर पर दूसरी शोभायात्रा निकाली जाएगी और 5 अक्टूबर को महाराजा अज्ज सरोवर के मैदान में दशहरा पर्व आयोजित किया जाएगा। 

इस अवसर पर दशहरा कमेटी की तरफ से दूल्हा दुल्हन को शगुन के साथ अन्य उपहार भी भेंट किए गए।  इस अवसर पर नगर काउंसिल खरड़ के पार्षद मानसिंह, समाजसेवी परमिंदर सिंह लोंगिया, समाजसेवी धनवंत सिंह छिंदा, भजन गायक मदन शोंकी, लायंस क्लब सिटी खरड़ के सदस्य, समाजसेवी रोकी सहित नगर के अन्य गणमान्य व् दशहरा कमेटी के सदस्य उपस्थित थे।