5 Dariya News

Dua Lipa, Lizzo आईहार्टरेडियो जिंगल बॉल टूर के लिए चर्चाओं में हैं

5 Dariya News

लॉस एंजेलिस 01-Oct-2022

गायक दुआ लीपा, लिज्जो और जैक हार्लो उन शीर्ष कलाकारों में शामिल हैं, जिन्होंने इस आने वाले छुट्टियों के मौसम में 11 शहरों में होने वाले 2022 आईहार्ट रेडियो जिंगल बॉल टूर के लिए सुर्खियों में है। वैरायटी की रिपोर्ट में कहा गया, प्रत्येक शो में अंदाजन 10 कलाकारों को दिखाया जाएगा। 

इस साल संगीत समारोहों में बिल के माध्यम से घूमने वाले अन्य कलाकारों में सैम स्मिथ, द किड लारोई, डेमी लोवाटो, लुईस कैपल्डी, पिटबुल, चार्ली पुथ, बैकस्ट्रीट बॉयज, ब्लैक आइड पीज, निकी यूरे, अनीता, खालिद, टेट मैकरे और बहुत कुछ शामिल हैं। 

दौरा डलास/फीट वर्थ, लॉस एंजिल्स, शिकागो, डेट्रॉइट, न्यूयॉर्क, बोस्टन, फिलाडेल्फिया, वाशिंगटन, डीसी, अटलांटा, टाम्पा और मियामी / फीट लॉडरडेल में रुकेगा। सीडब्ल्यू नेटवर्क के लिए एक टेलीविजन विशेष 9 दिसंबर को न्यूयॉर्क में होने वाले जेड 100 जिंगल बॉल में टेप किया जाएगा। 

शो का प्रसारण 17 दिसंबर को होगा। आईहार्टमीडिया के मुख्य प्रोग्रामिंग अधिकारी टॉम पोलमैन ने एक बयान में कहा, "हर साल हमारा आईहार्टरेडियो जिंगल बॉल लाइनअप सबसे प्रत्याशित घोषणाओं में से एक है।"

"हम विशेष रूप से उत्साहित हैं कि इस वर्ष कौन कर रहा है। यह वह शो है जो वर्ष के सर्वश्रेष्ठ पॉप संगीत का प्रतिनिधित्व करता है, सभी को एक मंच पर एक साथ लाया गया है। हम देश भर में संगीत प्रशंसकों के साथ छुट्टियों के मौसम का जश्न मनाने के लिए उत्सुक हैं।"