5 Dariya News

Phil Salt ने उनका समर्थन करने के लिए इंग्लैंड टीम के साथियों और प्रबंधन की प्रशंसा की

5 Dariya News

लाहौर 01-Oct-2022

इंग्लैंड के बल्लेबाज फिल साल्ट ने उनके समर्थन के लिए टीम के साथियों और प्रबंधन की प्रशंसा की है और पाकिस्तान के खिलाफ टी20 के छठे मैच में सिर्फ 41 गेंदों में नाबाद 88 रन की मैच विजयी पारी खेली। साल्ट ने मैच समाप्त होने के बाद कहा, "क्रिकेट मैच के दौरान अपनी पारी को सर्वश्रेष्ठ बनाना एक अच्छा समय रहता है। 

मैं अपने साथियों और प्रबंधन से मिले समर्थन के लिए बहुत आभारी हूं। जिस तरह से टीम प्रबंधन चाहते है कि मैं एक सर्वश्रेष्ठ पारी को अंजाम दूं, वह भूमिका मैंने बखूबी निभाई है।"दौरे पर पांच पारियों में 59 रन बनाने के बाद, साल्ट ने केवल 19 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया, टी20 में इंग्लैंड के बल्लेबाज द्वारा तीसरा सबसे तेज अर्धशतक और पहले तीन ओवरों में एलेक्स हेल्स के साथ साझेदारी का अर्धशतक पूरा किया। 

A dominant victory takes it to a decider! 🙌

Scorecard: https://t.co/kKg4B1XiHZ

🇵🇰#PAKvENG 🏴󠁧󠁢󠁥󠁮󠁧󠁿 | @PhilSalt1 pic.twitter.com/7vWKJD1wDJ

— England Cricket (@englandcricket) September 30, 2022

साल्ट ने आगे कहा, "शीर्ष क्रम में यह हमेशा एक चुनौती होती है, जब आपको लगता है कि आप अच्छा खेल रहे हैं तब आपको गेंद को क्षेत्ररक्षकों के बीच और उनसे गेंद को दूर रखने के तरीके को ढूंढना चाहिए।"

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मार्क बुचर ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा कि वह लाहौर में सॉल्ट के अपने आफ-साइड खेल में सुधार करने से कितने प्रभावित थे। उन्होंने आगे बताया, "उन्होंने पिछले एक साल में अपने आफ-साइड खेल में काफी सुधार किया है। वह एक लेग-साइड खिलाड़ी हैं। लेकिन वह अब एक्स्ट्रा कवर के ऊपर से भी गेंद को मार देते हैं।"