5 Dariya News

पाकिस्तान के खिलाफ निर्णायक मैच में खेल सकते हैं जोस बटलर: Moeen Ali

5 Dariya News

लाहौर 01-Oct-2022

पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान मोईन अली को उम्मीद है कि नियमित कप्तान जोस बटलर पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं और वह रविवार को होने वाले सीरीज के सातवें और निर्णायक मैच में खेल सकते हैं। 

बटलर सीरीज के कराची और लाहौर चरण में अब तक खेले गए छह मैचों में से किसी में भी नहीं खेले हैं और टीम प्रबंधन ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से होने वाले टी20 विश्व कप के मद्देनजर उन्हें उतारने की कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहता है। 

इंग्लैंड ने छठे मैच में पाकिस्तान को आठ विकेट से हराकर सीरीज में 3-3 से बराबरी कर ली है। मोईन ने मैच के बाद कहा कि टीम प्रबंधन इस बात का फैसला करेगा कि बटलर रविवार को होने वाले सातवें और अंतिम मैच में खेलेंगे या नहीं। 

मोईन ने कहा, "बटलर पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं और उन्होंने ट्रेनिंग भी ज्यादा की है। हम उन्हें एक मैच में खेलने का जोखिम उठा सकते हैं या नहीं, यह हमें देखना होगा।"मोईन ने साथ ही कहा कि उनकी टीम यदि अपने आधार पर टिकी रहती है तो वह सीरीज जीत सकती है। 

अपनी नाबाद 88 रन की पारी से प्लेयर ऑफ द मैच बने साल्ट ने कहा कि यह उनकी सर्वश्रेष्ठ टी20 पारी है। इस पारी से उन्हें इसलिए भी संतोष मिला है क्योंकि उन्होंने आखिर एक अच्छा स्कोर बना लिया।