5 Dariya News

Sohum Shah ने शुरू की 'सना' की डबिंग

5 Dariya News

मुंबई 30-Sep-2022

'गुलाब गैंग', 'तुंबड़' और 'महारानी' से लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता और फिल्म निर्माता सोहम शाह ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता सुधांशु सरिया की 'सना' के लिए डबिंग शुरू कर दी है।अभिनेता ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि, "उन्होंने सह-कलाकारों राधिका मदान और पूजा भट्ट के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद 'सना' के लिए डबिंग शुरू कर दी है।"

इस फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए सोहम ने कहा, "सना के कलाकारों और क्रू के साथ सेट पर एक रोमांचक अनुभव के बाद, यह फिल्म निर्माण के अंतिम चरण में कदम रखने का समय है।"

"'सना' उन परियोजनाओं में से एक है जो मेरे दिल में कथानक और चरित्र दोनों के कारण एक विशेष स्थान रखती है। मैं अपने दर्शकों को वही अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता जो मैंने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान महसूस किया था।"

सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित और लिखित फोर लाइन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, 'सना' में राधिका मदान, पूजा भट्ट, शिखा तलसानिया और सोहम शाह हैं। जंगली पिक्च र्स के साथ सरिया को हाई-ऑक्टेन महिला-नेतृत्व वाली जासूसी, 'उलझ' के निदेशक के रूप में घोषित किया गया था। 

वह अमेजॅन प्राइम के लिए एक युवा वयस्क श्रृंखला का लेखन, सह-निर्देशन और शो-रनिंग भी कर रहे हैं और वह नेटफ्लिक्स के लिए 'दिल्ली क्राइम सीजन 3' का सह-निर्माण और लेखन कर रहे हैं।