5 Dariya News

डिप्टी कमिश्नर ने शहीद भगत सिंह की सोच के प्रसार और प्रचार का दिया न्योता

शहीद के जन्मदिन पर आयोजित साइकिल रैली में लोगों ने लिया उत्साहपूर्वक भाग

5 Dariya News

कपूरथला 28-Sep-2022

शहीद भगत सिंह की जयंती के अवसर पर जिला प्रशासन ने डिप्टी कमिश्नर श्री विशेष सारंगल के नेतृत्व में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया साथ ही  युवाओं को भगत सिंह की सोच को बढ़ावा देने का न्योता दिया ताकि युवा उनके बलिदान से मार्गदर्शन लेकर देश की सेवा में भाग ले सके ।

इस संबंध में सुबह डी.सी. चौक कपूरथला से साइकिल रैली निकाली गई, जिसमें डिप्टी कमिश्नर के इलावा एस.एस.पी. श्री नवनीत सिंह बैंस ने भी भाग लिया।यह रैली जालंधर रोड स्थित रमाडा होटल से वापिस डीसी चौक पर समाप्त हुई। लोगों ने शहीद भगत सिंह की तस्वीरों और पोस्टरों के साथ रैली का स्वागत किया।

रैली के दौरान डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि देश के बेहतर भविष्य के लिए हम सभी को शहीदों के दिखाए रास्ते पर चलना चाहिए। रैली में आम आदमी पार्टी के नेता गुरपाल सिंह इंडियन, कंवर इकबाल सिंह, और विभागाध्यक्षों ने भी भाग लिया।रैली के बाद जिला प्रशासकीय परिसर में डी.एस.पी. श्री मनिंदरपाल सिंह के नेतृत्व में पंजाब पुलिस के जवानों की एक टुकड़ी ने शहीद भगत सिंह के जन्मदिन समारोह के दौरान सलामी दी।

इसके ईलावा मुख्यमंत्री पंजाब ने भी शहीदों के सपनों को साकार करने के लिए प्रयास करने का संकल्प लिया।इस अवसर पर शहीद भगत सिंह के चित्र पर डिप्टी कमिश्नर श्री विशेष सारंगल, एस.एस.पी. कपूरथला श्री नवनीत सिंह बैंस, एडीसी विकास एसपी आंगरा ,एसपी हरविंदर सिंह, एसडीएम श्री लाल विश्वास बैंस, सहायक कमिश्नर उपिंदरजीत कौर बराड़ सहित अन्य पदाधिकारियों ने पुष्पांजलि अर्पित की।