5 Dariya News

Mitchell Marsh ने Cameron Green को लेकर कहा, टीम को उनके कौशल पर था भरोसा

5 Dariya News

सिडनी 29-Sep-2022

डेविड वार्नर की अनुपस्थिति में, आलराउंडर कैमरन ग्रीन ने भारत के खिलाफ टी20 में सलामी बल्लेबाज के रूप में अपनी नई भूमिका को सुचारू रूप से निभाया, जिसमें 214.54 के स्ट्राइक रेट से मोहाली और हैदराबाद में दो शानदार अर्धशतक लगाए। 

ग्रीन की शानदार पारी ने उन्हें क्रमश: 5 और 7 अक्टूबर को गोल्ड कोस्ट और ब्रिस्बेन में वेस्टइंडीज के खिलाफ आस्ट्रेलिया की आगामी दो मैचों की टी20 श्रृंखला में स्थान दिया। लेकिन वार्नर, मिशेल मार्श, मार्कस स्टोइनिस और मिशेल स्टार्क की वापसी के साथ, ग्रीन प्लेइंग इलेवन में नहीं हो सकते हैं। 

आलराउंडर मार्श का मानना है कि हालांकि क्रिकेट प्रशंसकों और आलोचकों को ग्रीन की विस्फोटक पारी देखकर आश्चर्य हुआ, लेकिन टीम में कोई भी सदस्य चकित नहीं था। उन्होंने कहा, "बाहर के लोग आश्चर्यचकित हो सकते हैं लेकिन टीम के अंदर किसी को आश्चर्य नहीं हुआ। 

वह एक सुपर टैलेंट खिलाड़ी हैं। उन्हें मैदान पर वास्तव में आक्रामक होने की भूमिका दी गई थी। उनके जैसा कोई व्यक्ति आपकी टीम में नहीं है, यह दर्शाता है कि हम कितने अच्छे हैं, यही कारण है कि हम गत विश्व चैंपियन हैं।"

मार्श ने कहा, "उनके पास अविश्वसनीय कौशल है, लेकिन एक युवा व्यक्ति के लिए जिसे उस टीम में निडर क्रिकेट खेलने के लिए एक मजबूत स्थान नहीं मिला है, जो उसके वास्तविक कौशल से अधिक उसके बारे में दिखाता है।"

भारत में बल्ले से ग्रीन के प्रदर्शन का मतलब है कि अगले महीने आस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप का हिस्सा नहीं होने के बावजूद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी उनमें दिलचस्पी ले सकती हैं। मार्श ने कहा, "यह उनके टी20 करियर की शुरूआत है। वह अगले 10 वर्षों में बहुत ही बड़े खिलाड़ी बनेंगे।"

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 के लिए आस्ट्रेलिया की टीम: आरोन फिंच (कप्तान), सीन एबॉट, पैट कमिंस, टिम डेविड, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, जोश इंगलिस, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, डेनियल सैम्स, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर और एडम जम्पा।