5 Dariya News

लिविंगस्टोन चोट से ठीक, लेकिन मैदान पर उतरने में लगेगा थोड़ा और समय : Moeen Ali

5 Dariya News

लाहौर 28-Sep-2022

पाकिस्तान के खिलाफ सात मैचों की टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान मोईन अली ने कहा है कि स्टार बल्लेबाज आलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन की चोट में सुधार हो रहा है, लेकिन आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले चोट से पूरी तरह से उबर जाएंगे। 

द हंड्रेड में बमिर्ंघम फीनिक्स के लिए खेलते हुए लगी चोट ने लिविंगस्टोन को पाकिस्तान में लंबी टी20 श्रृंखला से चूकने के लिए मजबूर किया और अब वह मेगा इवेंट के लिए इंग्लैंड से सीधे आस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेंगे। 

लिविंगस्टोन पिछले कुछ हफ्तों से अमीरात ओल्ड ट्रैफर्ड में अपने पुनर्वास के दौर से गुजर रहे हैं और पाकिस्तान में अपना टी20 असाइनमेंट पूरा करने के बाद आस्ट्रेलिया में इंग्लैंड के अपने बाकी साथियों के साथ शामिल हो जाएंगे। 

इंग्लैंड को 22 अक्टूबर को पर्थ में अपने विश्व कप के पहले मैच में अफगानिस्तान से भिड़ने से पहले आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 और पाकिस्तान के खिलाफ एक आधिकारिक अभ्यास मैच खेलना है। ईएसपीएन क्रिकइंफो ने मोईन के हवाले से कहा, "मुझे पता है कि वह (लिविंगस्टोन) कप्तान जोस (बटलर) से बात कर रहे हैं और मैंने वास्तव में उन्हें कुछ दिन पहले उनका हाल जानने के लिए मैसेज किया था।"

उन्होंने कहा, "तब उन्होंने (लिविंगस्टोन) कहा कि वह ठीक हो रहे हैं। उम्मीद है, आस्ट्रेलिया में, वह शायद आखिरी अभ्यास मैच खेलेंगे।"