5 Dariya News

विराट कोहली अपने खेल का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं: Sanjay Bangar

5 Dariya News

मुंबई 28-Sep-2022

भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय बांगर ने कहा है कि विराट कोहली ने एशिया कप और आस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया और वह अपने खेल का आनंद ले रहे हैं। कोहली ने संयुक्त अरब अमीरात में एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ अपना पहला टी20 शतक बनाया और इसके बाद हैदराबाद में आस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला-निर्णायक टी20 में 63 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मुख्य कोच बांगर ने कहा, "वह (कोहली) एक चैंपियन बल्लेबाज है। उन्होंने इतने लंबे समय तक भारत के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी की है। वह जानते हैं कि वह उस चरण में है जहां वह अपने खेल का भरपूर आनंद ले रहे हैं।"

बांगर ने यह भी कहा कि वह क्रिकेट से एक महीने के लंबे ब्रेक से लौटने के बाद भारत के पूर्व कप्तान की बॉडी लैंग्वेज में भारी बदलाव देख रहे हैं। बांगर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा, "वह जानते हैं कि लय और रनों की भूख वापस आ गई है, आप देख सकते हैं कि बॉडी लैंग्वेज से वह अपने साथियों के साथ प्रदर्शित हो रहे हैं। 

यही आप उसमें देखना चाहते हैं।"बांगर ने आगे कहा, "एक दौर था जहां उन पर दबाव पड़ रहा था। लेकिन ब्रेक के बाद आनंद की भावना वापस आ गई है, क्रिकेट की गेंद को मारने का अहसास उनके खेल में वापस आ गया है।"बांगर ही नहीं, आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने भी कोहली की बल्लेबाजी की तारीफ की। हेडन ने कहा कि कोहली नंबर 3 पर भारत के लिए एक बेहतर बल्लेबाज हैं।