5 Dariya News

'गुड बैड गर्ल' में वकील की भूमिका निभाएंगी Gul Panag

5 Dariya News

मुंबई 28-Sep-2022

अभिनेत्री गुल पनाग जल्द ही आगामी स्ट्रीमिंग शो 'गुड बैड गर्ल' में नजर आएंगी। अभिनेत्री पहली बार एक वकील का किरदार निभाएंगी। मुंबई की पृष्ठभूमि पर बना यह शो माया आहूजा के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक जीवंत और अजीब लड़की है, जिसके पास बताने के लिए तीन अलग-अलग कहानियां हैं। 

शो के ट्रेलर का बुधवार को मुंबई के जुहू इलाके में अनावरण किया गया। शो के बारे में बात करते हुए, गुल पनाग ने कहा, "मैं स्क्रिप्ट और शो की अवधारणा से काफी प्रभावित थी। कहानी रोजमर्रा की जिंदगी की है जिससे लोग रूबरू होते रहते हैं। 

सभी कैरेक्टर ताजा हैं विभिन्न परतों के साथ जो कहानी में सही मसाला जोड़ते हैं।"यह सीरीज दिखाती है कि कैसे लोग, नियम, संस्कृति, समाज और कानून सात साल के बच्चे के दिमाग को 28 साल की उम्र तक एक चालाक व्यक्ति में बदलने के लिए प्रभावित करते हैं। 

अभिनेत्री ने आगे उल्लेख किया, "मैं पहली बार एक वकील की भूमिका निभा रही हूं और मेरा किरदार जैना मिस्त्री का है जो शो में अन्य पात्रों विविधता को संतुलित करता है। वह तर्क करना जानती है, बिल्कुल वैसे ही जैसे मैं हूं वास्तविक जीवन में। 

प्रतिभाशाली कलाकारों का एक समूह इस शो में है जिसने इस यात्रा को अविश्वसनीय बना दिया है।"शो अभिषेक सेनगुप्ता द्वारा अभिनीत और विकास बहल और अनुराग श्रीवास्तव द्वारा निर्मित है। शो में समृद्धि दीवान, वैभव राज गुप्ता, शीबा चड्ढा, आराध्या अंजना, नम्रता सेठ, राजेंद्र सेठी और जैन खान भी हैं।'गुड बैड गर्ल' 14 अक्टूबर से सोनी लिव पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी।