5 Dariya News

सोहरेयां दा पिंड आ गया, अब ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग देखिए रूपी और राजा की प्यार और बदले की कहानी

5 Dariya News

चण्डीगढ़ 27-Sep-2022

पिछले शुक्रवार को, जाने-माने ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने सरगुन मेहता और गुरनाम भुल्लर अभिनीत फिल्म सोहरेयां दा पिंड आ गया के डिजिटल प्रीमियर की मेजबानी की। फिल्म अपने आप में उतनी ही मौलिक है जितना कि इसका शीर्षक और देखने में उतनी ही मनोरंजक है जितनी पात्रों के बीच अद्भुत केमिस्ट्री। मुख्य पात्रों के बीच जो प्यार है फिल्म देख रहे युवा दर्शकों को अपने प्रेमी के करीब ले आता। 

लेकिन एक अप्रत्याशित मोड़ है जो फिल्म में चल रही प्रेम कहानी को एक नै छवि दे देता है जिसमें नफरत और अदले की भावना पैदा होती है। खैर! अपने रिश्ते में इस महत्वपूर्ण बदलाव के कारण, वे दोनों ईर्ष्या करने लगते हैं। अपने माता-पिता की पसंद के लड़के से शादी करने की सहमति के परिणामस्वरूप, गुरनाम भुल्लर, जो उसके प्यार में है, सरगुन मेहता से बदला लेने की कोशिश करता है। 

हालाँकि, मनोरंजक पहलू यह है कि सरगुन मेहता, जवाब में, अपने गाँव की हर लड़की को उसकी ओर आकर्षित होने से रोकने के लिए लगातार योजनाएँ बनाती हैं। बिना किसी संदेह के, केमिस्ट्री, रोमांस और सबसे महत्वपूर्ण बात इस फिल्म में दोनों तरफ से बदले की आग इस फिल्म को सफल बनाती है।

अब जब गुरनाम को शादी करने के लिए एक आदर्श लड़की मिल गई है, तो सरगुन की प्रतिक्रिया क्या होगी और वह उन्हें अलग करने के लिए क्या नई योजना बनाती है इसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे। ऐसा कोई मौका नहीं है कि आप इस ओटीटी रिलीज़ को नज़रअंदाज़ कर सकें क्योंकि आप इसे कभी भी और कहीं भी देख सकते हैं, इसलिए ज़ी5 ऐप पर क्लिक करें और सोहरेयां दा पिंड आ गया को ज़रूर देखें।