5 Dariya News

रवीना टंडन-स्टारर 'पटना शुक्ला' में समानांतर भूमिका निभाएंगी Anushka Kaushik

5 Dariya News

मुंबई 26-Sep-2022

वेब सीरीज 'घर वापसी' और 'क्रैश कोर्स' में नजर आ चुकीं अनुष्का कौशिक को रवीना टंडन अभिनीत फिल्म 'पटना शुक्ला' में एक प्रमुख भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किया गया है। उन्होंने कहा कि उनके लिए सबसे चुनौतीपूर्ण काम भोजपुरी में बोलना था और उन्होंने भाषा सीखने के लिए अतिरिक्त प्रयास किया। 

जब उन्हें निर्माताओं का फोन आया, तो उन्हें यकीन नहीं था कि वह इसके साथ न्याय कर पाएंगी। लेकिन उनके मुताबिक उन्हें पूरा भरोसा था कि वह इस रोल के लिए परफेक्ट होंगी।"उन्होंने कहा कि उन्होंने मुझे अलग-अलग किरदार करते देखा है और उन्हें यकीन है कि मैं इस बोली को भी सीख सकती हूं। 

फिर भी, मैंने उनसे एक दिन मांगा, जिसके दौरान मैंने बहुत सारी भोजपुरी सीखी, और फिर ऑडिशन दिया।"अनुष्का ने अपने चरित्र के बारे में बताया, "यह रवीना टंडन मैम के साथ एक समानांतर मुख्य भूमिका है और चरित्र का पूरा सेट और कहानी बहुत अलग है। 

मैं कभी भी पटना में किसी भी कहानी का हिस्सा नहीं रही या यहां तक कि शहर का दौरा भी नहीं किया। , लेकिन मैं इस भूमिका के लिए तैयारी करना चाहती हूं। इस चरित्र की यात्रा बहुत अलग है, फिर भी इसका असली अनुष्का के साथ कुछ संबंध है।"

रवीना टंडन, अनुष्का कौशिक, सतीश कौशिक, चंदन रॉय सान्याल और जतिन गोस्वामी अभिनीत 'पटना शुक्ला' अगले साल रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।