5 Dariya News

Hrithik Roshan, Saif Ali Khan का नया गाना 'बंदे' एक्शन से भरपूर

5 Dariya News

मुंबई 26-Sep-2022

एक्शन और अधिक एक्शन वही है जो ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म 'विक्रम वेधा' के ट्रैक 'बंदे' को सबसे अच्छी तरह परिभाषित करता है, जिसका निर्माताओं ने सोमवार सुबह अनावरण किया। गाने में विक्रम (सैफ अली खान) और वेधा (ऋतिक रोशन) एक्शन मोड में हैं। 

'बंदे' गीत के बोल विक्रम और वेधा के पात्रों के द्विभाजन का प्रतीक हैं। यह विक्रम वेधा द्वारा सामना की गई नैतिक अस्पष्टताओं का वर्णन करता है, क्योंकि वे सत्य का पता लगाने के लिए निकले थे। थीम गीत 'बंदे' एसएएम सी.एस. द्वारा रचित, व्यवस्थित और क्रमादेशित है, क्योंकि गायक शिवम मनोज मुंतशिर के गीतों के लिए अपने शक्तिशाली स्वर देते हैं। 

ट्रैक विक्रम और वेधा के बीच बिल्ली-चूहे का पीछा करने के साथ-साथ सभी क्रियाओं की एक नई झलक देता है।'विक्रम वेधा' पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है। विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि सख्त पुलिस वाला विक्रम एक खूंखार गैंगस्टर वेधा को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है।

'विक्रम वेधा' गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स एंड जियो स्टूडियोज और वाईनॉट स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस. शशिकांत और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।'विक्रम वेधा' 30 सितंबर को दुनियाभर में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।