5 Dariya News

झारखंड के पलामू में पति के सामने महिला से छह लोगों ने किया गैंगरेप, पांच गिरफ्तार

5 Dariya News

रांची 26-Sep-2022

झारखंड के पलामू जिला अंतर्गत मनिका थाना क्षेत्र में 22 वर्षीय एक महिला से छह लोगों ने उसके पति और एक अन्य रिश्तेदार के सामने सामूहिक बलात्कार किया। महिला को बेहद गंभीर स्थिति में मेदिनीनगर स्थित मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया है। 

गैंगरेप को अंजाम देने में शामिल पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया गया कि पलामू के पाटन प्रखंड की रहनेवाली महिला का अपने ससुराल वालों से विवाद हो गया था। इसके बाद वह पैदल अपने मायके जाने के लिए निकल गयी। ससुराल के लोगों ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह अड़ी रही। 

इसपर अंतत: महिला का पति और उसके बहनोई बाइक से उसे उसके मायके ले जाने के लिए निकले। रास्ते में सतबरवा-मनिका थाना क्षेत्र की भलुआही घाटी में छह लोगों ने उन्हें रोक लिया। उन्होंने महिला के पति और उसके बहनोई को बंधक बना लिया और इसके बाद महिला को थोड़ी दूर ले जाकर चार घंटे तक उसका रेप किया। 

इसके बाद महिला को एक बाइक पर कहीं दूसरी जगह ले जाने लगे। महिला रास्ते में एक कार को देखकर बचाव में चिल्लाने लगी तो उनकी बाइक असंतुलित होकर गिर गयी। आरोपी महिला को छोड़कर भागने लगे, लेकिन इस बीच शोर सुनकर ग्रामीण जुट गये और आरोपियों में से दो भोला राम और धर्मेंद्र राम को मौके पर दबोच लिया। 

ग्रामीणों ने दोनों को बुरी तरह पीटा। बाद में उन्हें पुलिस को सौंप दिया गया। तीन अन्य आरोपियों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार कर लिया गया है। एक आरोपी अब तक फरार बताया जा रहा है। महिला के पति के बयान पर मनिका थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है। महिला को मेडिकल जांच के लिए एमएमसीएच मेदिनीनगर भेज दिया गया है।