5 Dariya News

रेमो डिसूजा ने अपारशक्ति खुराना, जय भानुशाली को 'गर्मी' रीमेक की पेशकश की

5 Dariya News

मुंबई 25-Sep-2022

कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा ने 'धोखा : राउंड द कॉर्नर' के अभिनेता अपारशक्ति खुराना और टीवी स्टार जय भानुशाली को उनकी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के मूल ट्रैक 'गर्मी' के रीमेक की पेशकश कर चौंका दिया। 

'डीआईडी सुपर मॉम्स' पर डांसिंग टैलेंट को जज करते हुए रेमो ने सभी प्रतियोगियों के पतियों को सेलिब्रिटी गेस्ट अपारशक्ति और होस्ट जय के साथ 'गर्मी' के हुक स्टेप्स परफॉर्म करने के लिए कहा। अपारशक्ति को 'स्ट्रीट डांसर' में अमरिंदर के रूप में भी देखा गया था। 

इसके अलावा, अभिनेता 'स्त्री', 'दंगल', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'पति पत्नी और वो' सहित कई फिल्मों का हिस्सा बने। फिलहाल वह क्राइम-थ्रिलर फिल्म 'धोखा: राउंड द कॉर्नर' में आर. माधवन, दर्शन कुमार और खुशाली कुमार के साथ नजर आए थे। 

उनके डांस मूव्स को देखने के बाद, रेमो जय और अपारशक्ति से काफी प्रभावित हुए और उन्हें ट्रैक के रीमेक के लिए एकदम सही पाया। उन्होंने कहा, "मेरे अनुसार, जय भानुशाली और अपारशक्ति खुराना इस चुनौती के विजेता हैं और उनके लिए आश्चर्य की बात यह है कि जब भी मैं इस गाने का रीमेक बनाने की योजना बना रहा हूं, तो मैं इसके लिए दोनों को कास्ट करना चाहूंगा।"

डांस रियलिटी शो में खास मेहमान के तौर पर खुशाली कुमार भी नजर आ रही हैं। 'डीआईडी सुपर मॉम्स' को रेमो डिसूजा, भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर जज कर रहे हैं। यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।