5 Dariya News

डिप्टी कमिश्नर जतिंदर जोरवाल ने 8 से 17 अक्टूबर तक संगरूर में होने वाले ' क्षेत्रीय सरस मेले' का लोगो रिलीज किया

प्रसिद्ध गायक अपने गीतों से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे

5 Dariya News

संगरूर 23-Sep-2022

पंजाब के साथ-साथ अन्य राज्यों की संस्कृति के बारे में लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से सरकारी रणबीर कॉलेज संगरूर में 8 से 17 अक्टूबर तक आयोजित किए जा रहे क्षेत्रीय सरस मेले का लोगो डिप्टी कमिश्नर जतिंदर जोरवाल ने जारी किया।  

इस मौके पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब   भगवंत मान के नेतृत्व में इस वर्ष संगरूर में राज्य स्तरीय 'सरस मेला' का आयोजन किया जा रहा है, जिससे संगरूर वासियों में खासा उत्साह दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि देश भर के शिल्पकार 200 से अधिक स्टालों के माध्यम से अपने द्वारा तैयार किया गया माल बेचेंगे।  

उन्होंने कहा कि मेले के दौरान विभिन्न राज्यों के व्यंजन और विभिन्न झूले आकर्षण का केंद्र होंगे। उन्होंने कहा कि एडीसी (विकास) वरजीत वालिया को मेले का इंचार्ज लगाया गया है। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि इस मेले में पंजाब के प्रसिद्ध गायक विशेष रूप से भाग लेंगे और अपने गीतों से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।  

जतिंदर जोरवाल ने कहा कि यह मेला देश के विभिन्न हिस्सों से भाग लेने वाले कारीगरों को कलाकृतियों की प्रस्तुति के लिए एक विशेष मंच प्रदान करेगा और कला प्रेमियों को कलात्मक किस्मों का आनंद लेने का अवसर भी प्रदान करेगा।  

उन्होंने कहा कि इस मेले में देश के कई हिस्सों के कारीगर भाग लेंगे और उन्हें अपने हाथ से बने सामान को सीधे खरीदारों को सही कीमत पर बेचने का मौका मिलेगा।  उन्होंने कहा कि लोग यहां विभिन्न राज्यों की लोक कलाओं के साथ-साथ विभिन्न प्रकार के भोजन का आनंद ले सकेंगे।