5 Dariya News

लोकसभा क्षेत्र के विकास में फंडों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी : सांसद मनीष तिवारी

गांव फूल खुर्द को 2 लाख रुपये की ग्रांट देने का ऐलान; गांव कोट बाला को 3 लाख रुपये की ग्रांट जारी

5 Dariya News

रोपड़ 22-Sep-2022

श्री आनंदपुर शहर से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने कहा है कि लोकसभा क्षेत्र के विकास हेतु फंडों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। जिनके द्वारा रोपड़ विधानसभा क्षेत्र के गांव फूल खुर्द के विकास हेतु 2 लाख रुपये की ग्रांट देने का ऐलान किया गया। जबकि कोट बाला के लिए 3 लाख रुपये के विकास कार्यों की ग्रांट का चेक उन्होंने गांव के लोगों को भेंट किया।

इन अवसरों को संबोधित करते हुए, सांसद तिवारी ने कहा कि वह विकास की राजनीति पर विश्वास करते हैं और हल्के सर्वपक्षीय विकास करना उनकी प्राथमिकता है, जिसके लिए फंडों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। इस दौरान उन्होंने लोगों से यह खुद ध्यान रखने की अपील की कि ग्रांट से होने वाला विकास कार्य अच्छे तरीके से हो व विकास कार्यों के यूटिलाइजेशन सर्टिफिकेट समय पर प्रशासन के पास पहुंच जाएं, ताकि इससे भविष्य मे ग्रांट जारी करने में कोई परेशानी ना पेश आए।

इस दौरान अन्य के अलावा, सरपंच धर्मपाल, अमरजीत भुल्लर, सुखदेव सिंह, जनरल सिंह कुबेरवाल, सरपंच हरभजन सिंह, सरपंच गुरमेल सिंह सरपंच, सरपंच रणबीर सिंह, सरपंच रणजीत सिंह, सरपंच तेजा सिंह, गुरमीत सिंह पूर्व सरपंच, धन्ना सिंह बाथ, तरसेम सिंह, राम किशन नंबरदार मौजूद रहे।