5 Dariya News

आम आदमी पार्टी को सरकार चलानी नहीं आती : सांसद मनीष तिवारी

जीओजी से की बैठक; हाईकोर्ट व सुप्रीम कोर्ट में मुफ्त केस लड़ने का दिया भरोसा

5 Dariya News

रोपड़ 22-Sep-2022

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि इन्हें सरकार चलानी नहीं आती और यही कारण है कि आए दिन बेतुके फैसले लिए जा रहे हैं। सांसद तिवारी गार्डियन्स आफ गवर्नेंस (जीओजी) के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करने के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने जीओजी की समस्याओं को ध्यान पूर्वक सुना और भरोसा दिया कि उन्हें हल करवाने हेतु जरूरी कदम उठाने और जरूरत पड़ी, तो हाईकोर्ट व सुप्रीम कोर्ट तक उनका केस फ्री में लड़ेंगे। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए, सांसद तिवारी ने आम आदमी पार्टी को निशाने पर लेते हुए कहा कि इन्हें शासन चलाना नहीं आता है और यही कारण है कि आए दिन बेतुके फैसले लिए जा रहे हैं।

इस दौरान जीओजी ने सांसद तिवारी को अपनी समस्याएं बताते हुए कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार के दौरान उन्हें नियुक्त किया गया था। उनकी नियुक्ति का मुख्य उद्देश्य प्रशासनिक खामियों पर निगरानी रखना था, जिसके चलते सरकारी खजाने को भारी नुकसान पहुंचता है। लेकिन मौजूदा सरकार ने उन्हें वोट बताकर पद से हटा दिया। यह अब उनके अहम की लड़ाई है, क्योंकि फौजी पैसे के लिए नहीं, बल्कि देश के लिए काम करता है। वे सरकार से कोई वेतन नहीं लेते थे, बल्कि सिर्फ मान भत्ता ही मिलता था।

इस अवसर पर अन्य के अलावा, रणधीर सिंह झाहल, प्रो मनजीत सिंह, जिला प्रमुख ब्रिगेडियर (रिट.) मनोहर सिंह, जिला प्रमुख एफएस देहल, कर्नल (रिट) भजन सिंह, कैप्टन (रिट) आईएल केर, कैप्टन (रिट) बलबीर सिंह सेखों, कैप्टन (रिट) सरबजीत सिंह, कैप्टन (रिट) भगत सिंह, कैप्टन (रिट) बलदेव सिंह, कैप्टन (रिट) हरभजन सिंह जस्सल, गुरचेत सिंह, जरनैल सिंह भी मौजूद रहे।