5 Dariya News

दिया के सपनों की उड़ान "सांझा सूफना" 23 सितंबर को शाम 7 बजे से ज़ी पंजाबी पर होगा प्रसारित

5 Dariya News

चंडीगढ़ 21-Sep-2022

ज़ी पंजाबी ने हाल ही में अपने आगामी शो सांझा सूफना की घोषणा की जो 26 सितंबर से शाम 7 बजे प्रसारित किया जाएगा। इसकी नई कहानी ने दर्शकों का बहुत ध्यान आकर्षित किया है जो एक बहू के रूप में अपने सपनों और कर्तव्यों को संतुलित करने के लिए एक लड़की के जुनून को दर्शाता है। अभिनेत्री प्रिया ठाकुर द्वारा निभाए गए इस नाटक की प्रमुख नायिका दीया एक युवा महिला है जो आदर्श बहू होने पर बहुत महत्व देती है लेकिन साथ ही अपने सपनों और आकांक्षाओं से समझौता नहीं करती है। 

दर्शकों को पहले ही शो के प्रोमो से रूबरू कराया, जो हमें शो की मुख्य अवधारणा के बारे में बताता है। प्रोमो में हम देखते हैं की नायक दीया अपनी सास और अपने कोच-सह पति द्वारा कहे जाने पर बैडमिंटन अभ्यास की तैयारी करने और मंदिर में दिया जलाने के कर्तव्यों को अगली सुबह पांच बजे करने को सही ढंग से कैसे करती है, दरस्य गया है मंदिर।

दीया को अभी भी इस चुनौतीपूर्ण यात्रा पर जाने के लिए एक लंबा रास्ता तय करना है जहां उनकी पारिवारिक और महत्वाकांक्षी जिम्मेदारियां साथ-साथ चलती हैं जो कभी तक समानांतर काम नहीं कर सकते हैं। विभिन्न कारणों से दीया की राह चुनौतीपूर्ण होगी और दर्शकों को देखने के लिए कुछ और समय इंतजार करना होगा क्योंकि शो 5 दिनों में, यानी 26 सितंबर को शाम 7 बजे लॉन्च होगा।