5 Dariya News

ग्रीनलैंड में विधायक डॉ. कुंवर विजय प्रताप सिंह की सभा

लोगों की समस्याओं का समाधान करना मेरा पहला काम : डॉ. कुंवर विजय प्रताप सिंह

5 Dariya News

अमृतसर 20-Sep-2022

आज अमृतसर उत्तरी विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह की अध्यक्षता में एक प्रभावशाली बैठक ग्रीनलैंड वार्ड नंबर 19 हुई। बैठक को संबोधित करते हुए विधायक डॉ. कुंवर विजय प्रताप सिंह ने गणमान्य लोगों को धन्यवाद किया और कहा कि जैसा कि मैंने चुनाव से पहले आपसे कहा था कि यह मेरा चुनाव है लेकिन यह आपको लड़ना है। 

आपने अमृतसर उत्तर विधानसभा चुनाव बहुत बहादुरी और समझदारी से लड़ा और हम जीत गए। इस अवसर पर ग्रीनलैंड के निवासियों ने कहा कि आज तक डॉ. कुंवर जैसा विधायक नहीं देखा जो लोगों की समस्याओं को सुनता हो और मौके पर ही उनका समाधान करता हो। 

इस मौके पर ग्रीनलैंड वासियों ने वार्ड की समस्याओं को लेकर ज्ञापन भी कुंवर को दिया। ज्ञापन के बारे में बोलते हुए विधायक ने कहा कि उनका पहला काम लोगों की समस्याओं का समाधान करना है, इसलिए वह ग्रीनलैंड के निवासियों की समस्याओं का हर कदम पर समाधान करेंगे[ इस मौके पर वाइस ऑफ अमृतसर के सदस्य भी मौजूद थे।

विधायक डॉ. कुंवर विजय प्रताप सिंह ने प्लास्टिक के लिफाफे के विकल्प के रूप में कपड़े से बने बैग का भी उद्घाटन किया। यह बैठक स. जीत सिंह के घर पर हुई जिसमें गगनदीप, संदीप सिंह, संजीव, दीक्षांत समेत बड़ी संख्या में ग्रीनलैंड निवासी मौजूद थे.