5 Dariya News

‘खेडां वतन पंजाब दियां’ : खेल मुकाबलों में नौजवानों में छिपी प्रतिभा उभर कर आ रही है

सामने : विधायक जसवीर सिंह गिल

5 Dariya News

होशियारपुर 19-Sep-2022

‘खेडां वतन पंजाब दियां’ के जिला स्तरीय मुकाबलों में आज विधायक उड़मुड़ श्री जसवीर सिंह राजा गिल की ओर से वेट लिफ्टिंग मुकाबलों की शुरुआत की गई। इस दौरान उन्होंने कहा कि खेडां वतन पंजाब दियां ने नौजवानों में नया जोश भरा है और खिलाडिय़ां में छिपी प्रतिभा उभर कर सामने आई है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार नौजवानों को दोबारा खेल मैदानों के साथ जोडक़र सामाजिक बुराईयों के खात्मे के लिए पूरी गंभीरता से प्रयास कर रही है।  

जिला खेल अधिकारी श्री गुरप्रीत सिंह ने बताया कि आज फुटबाल के अंडर-21 मुकाबलों में एस.जी.जी. खालसा कालेजिएट स्कूल माहिलपुर व सरकारी कालेज होशियारपुर विजेता रहे। 20 सितंबर को अंडर-21 लडक़ों फुटबाल मुकाबलों में सरकारी कालेज होशियारपुर व एस.जी.जी. खालसा कालेजिएट स्कूल माहिलपुर के बीच फाइनल मुकाबला होगा जबकि एस.ए.एस. खालसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल पालदी व संत बाबा आत्म सिंह क्लब बोहण के बीच तीसरे व चौथे स्थान के लिए मुकाबला होगा।

बैडमिंटन के अंडर-21 लड़कियों के मुकाबलों में कृतिका व तान्या पहले, मन्नत व सलोनी दूसरे और निशू व दीया तीसरे स्थान पर रही जबकि लडक़ों के डबल मुकाबलों में मोनू व निखिल पहले, रंजन व शिवम दूसरे और समीर व सूर्य प्रताप सिंह तीसरे स्थान पर रहे। अंडर-21 लड़कियों के सिंगल मुकाबलों में कृतिका पहले, निशू दूसरे व शिवानी तीसरे स्थान पर रही जबकि लडक़ों के मुकाबलों में निखिल महंत पहले, रंजन दूसरे व रिभव तीसरे स्थान पर रहा।