5 Dariya News

रयात बाहरा यूनीवरसिटी में नए आए विद्यार्थियों के स्वागत के लिए 'आरबीयू रायज़र्स-2022 का आयोजन

5 Dariya News

खरड़ 17-Sep-2022

रयात बाहरा यूनीवरसिटी में नए आए विद्यारथियों का स्वागत करने के लिए तीन दिवसीय सयाचारक प्रोगराम 'आरबीयू रायज़र्स-2022 ' का आयोजन किया गया।इस समागम दौरान डांस और गायन मुकाबलों में यूनीवरसिटी के अलग-अलग सकूलों के विद्यार्थियों ने भारी शमूलियत की। जबकि,फैशन शौ दौरान नौजवान लड़के और लड़कियों ने रैंप पर चलकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया और दर्शको कों को तालि़यां वजाने के लिए मज़बूर किया।

इस मौके मज़ेदार खेलों के लिए विशाल लाअन में स्टाल लगाए गए थे और बढी संया में विद्यार्थियों ने समैश और आकसीज़ोन फिटनैस मुकाबलों में भाग लिया। पुश-अप्प चैलेंज और आरम रैसलिंग में विद्यार्थियां ने अपने ज़ोहर दिखाए।समागम दौरान खाने-पीने की स्टालस लगाई गईं,जिनमें अलग-अलग पकवानों का प्रबंध भी कि या गया। इस समागम के समाप्ती वाले दिन एक लाईव रौक बैंड प्रदर्शन विद्यार्थियों के लिए आकक्षण का केंद्र रहा।

यूनीवरसिटी के चांसलर गुरविन्दर सिंह बाहरा ने समागम को सफ़ल बनाने के लिए विद्यारथियों,फैकल्टी और ब्रैडिंग विभाग की ओर से किए गए कोर्यों की प्रसंसा की।इस मौके बोलते वाईस-चांसलर डा. परविन्दर सिंह ने विद्यार्थियों का स्वागत करते हुए कहा कि यूनीवरसिटी शिक्षा और पाठक्रम के इलावा अन्य गतीविधियों में भी बराबर ज़ोर दे रही है।