5 Dariya News

जितना हो सके परिस्थितियों के अनुकूल होने की कोशिश करूंगा : Sam Curran

5 Dariya News

कराची 19-Sep-2022

इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन ने कहा है कि वह मंगलवार से पाकिस्तान के खिलाफ टी20 श्रृंखला के दौरान अलग-अलग भूमिकाओं के अनुकूल होने की कोशिश करेंगे, जिससे टीम को मदद मिले। घरेलू सीजन के सफेद गेंद वाले मैचों में करन ने टी20 ब्लास्ट में सरे और फिर ओवल इनविंसिबल्स इन द हंड्रेड में शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी की।

लेकिन इंग्लैंड के शीर्ष क्रम के साथ करन को टी20 विश्व कप तक फिनिशर बल्लेबाज होना पड़ सकता है। उन्होंने कहा, "मैं अलग-अलग भूमिकाओं के अनुकूल होने की कोशिश करूंगा। मुझे यकीन है कि बहुत सारे रोटेशन होने जा रहे हैं। 

चोट से वापस आने वाले खिलाड़ियों के साथ नए खिलाड़ी भी जुड़ रहे हैं। इसलिए मेरी भूमिका अलग-अलग हो सकती है। मुझे गेंदबाजी और बल्लेबाजी में योगदान देने को कहा गया है।"उन्होंने आगे कहा, "मुझे नीचे के क्रम में भी बल्लेबाजी मिल सकती है, लेकिन मुझे लगता है कि यह परिस्थितियों के अनुकूल होने के बारे में है। 

मैं इसके बारे में सरे या द हंड्रेड में बहुत ज्यादा नहीं सोचता क्योंकि मेरी बहुत निर्धारित भूमिकाएं थीं लेकिन इंग्लैंड के साथ, स्वाभाविक रूप से मैं अनुकूलनीय होने की कोशिश करूंगा।"करन ने पहले टी20 से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मुझे एक फिनिशर के रूप में भेजा जा सकता है।

जब भी मैं इंग्लैंड के लिए खेलता हूं, तो मैं खुले दिमाग से खेलता हूं। आप सिर्फ एक क्रिकेटर नहीं बनना चाहते हैं जिसका एक भूमिका सेट है, जो मुझे लगता है मेरी ताकत में से एक: कप्तान के लिए और टीम में लोगों के लिए जितना संभव हो उतना योगदान देना है।"करन पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित टी20 विश्व कप में चोट के कारण नहीं खेल सके।