5 Dariya News

क्रोएशिया में शूटिंग के दौरान फिसलने के चलते अस्पताल में भर्ती हुई Kate Winslet

5 Dariya News

लॉस एंजेलिस 19-Sep-2022

हॉलीवुड स्टार केट विंसलेट काम पर लौटने के लिए तैयार हैं। क्रोएशिया में शूटिंग के दौरान फिसल जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेत्री ऐतिहासिक ड्रामा 'ली' के लिए शूटिंग कर रही थी, जब एक दुर्घटना के कारण उन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया। 

उनके प्रतिनिधियों ने द हॉलीवुड रिपोर्टर से इस बात की पुष्टि की। विंसलेट इस सप्ताह निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार फिर से शूटिंग करेगी। केट फिसल गई थीं और एहतियाती उपाय के रूप में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, उनकी टीम ने कहा। 

वह ठीक हैं और इस सप्ताह योजना के अनुसार शूटिंग करेंगी। 46 वर्षीय ऑस्कर विजेता फिल्म में फोटोग्राफर ली मिलर की भूमिका निभा रही हैं। फोटोग्राफर ने द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान संवाददाता के रूप में काम किया था। 

निर्देशक एलेन कुरास की फिल्म में मैरियन कोटिलार्ड, जूड लॉ, एंड्रिया राइजबोरो और जोश ओ'कॉनर शामिल हैं। विंसलेट, जिनकी आगामी अवतार: द वे ऑफ वॉटर' में भूमिका है, को हाल ही में छोटे पर्दे पर 'मेयर ऑफ ईस्टटाउन' में देखा गया था, जिसने उन्हें पिछले साल एमी पुरस्कार दिलाई। हाल की उनकी फिल्म में 'अमोनाइट', 'ब्लैकबर्ड' और 'द माउंटेन बिटवीन अस' शामिल है।