5 Dariya News

Tim David हमारे लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी : Pat Cummins

5 Dariya News

मोहाली 18-Sep-2022

भारत के खिलाफ शुरूआती टी20 से पहले रविवार को आस्ट्रेलिया के पहले अभ्यास सत्र से पावर-हिटर टिम डेविड का वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में डेविड अपने लंबे-लंबे शॉट्स का अभ्यास करते नजर आएं। क्या मंगलवार को पहले मैच में वह इसी तरीके के शॉटस खेल सकते हैं?डेविड पहले सिंगापुर के लिए 14 टी20 खेले थे, अब आस्ट्रेलिया में फिनिशर और एक्स-फैक्टर बनने की जरूरत है, जो उनके टी20 विश्व कप खिताब की रक्षा में अहम भूमिका निभाएं, उन्होंने तेज गेंदबाज पैट कमिंस को प्रभावित किया है।

उन्होंने कहा, "टिम डेविड को मौका मिलते देखना अच्छा है। वह दुनिया में टी20 के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। क्रिकेट के मध्य क्रम में बल्लेबाजी करना वास्तव में एक कठिन स्थान है। आप देखते हैं कि अधिकांश रन-स्कोरर ओपनिंग कर रहे हैं। जब स्पिन गेंदबाज गेंदबाजी कर रहे हों तो लगातार बने रहना मुश्किल है और वह इस मामले में शानदार रहे हैं।"

कमिंस ने एक आभासी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "इसलिए, अगर उन्हें(पहले टी 20 आई में) मौका मिलता है, तो उम्मीद है कि वह वही करना जारी रखेगा जो वह दुनिया भर में घरेलू टी20 लीग में कर रहे हैं। मुझे लगता है कि वह एक एक्स-फैक्टर हैं।"कमिंस को घर में जिम्बाब्वे और न्यूजीलैंड के खिलाफ आस्ट्रेलिया के हालिया वनडे मैचों से आराम दिया गया था। 

लेकिन वह सिर्फ एक महीने दूर टी20 विश्व कप को देखते हुए मैदान पर लौट आएं हैं। 29 वर्षीय कमिंस ने कहा कि आस्ट्रेलिया खेमे के कई लोगों को पहले भारत में खेलने का अनुभव है और वे जानते हैं कि तेज गति से परिस्थितियों के अनुकूल होना बेहद महत्वपूर्ण होगा।