5 Dariya News

तेलुगु स्टार नानी ने रिलीज किया 'Alluri' का ट्रेलर

5 Dariya News

चेन्नई 17-Sep-2022

तेलुगु स्टार नानी ने निर्देशक प्रदीप वर्मा की पहली फिल्म 'अल्लूरी' का ट्रेलर जारी किया है, जिसमें अभिनेता श्री विष्णु मुख्य भूमिका में हैं। ट्रेलर की शुरूआत तनिकेला भरणी के एक युवा को प्रेरणा देने वाले शब्दों से होती है। 

श्री विष्णु को पुलिस अधिकारी, अल्लूरी के रूप में पेश किया जाता है, जो अपराधियों से निपटने में एक अनूठी शैली अपनाता है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि अल्लूरी तभी हिंसक हो जाता है जब कोई दूसरा विकल्प नहीं बचा होता है। 

आदर्श रूप से, वह अहिंसक तरीके से मामलों से निपटना पसंद करते हैं। वह नक्सलियों और अपराधियों में बदलाव लाता है लेकिन उसे दूर करने के लिए बड़ी बाधाएं हैं। यहां तक कि वह पुलिस की नौकरी के लिए अपनी निजी जिंदगी तक कुर्बान कर देता है। 

ट्रेलर के हिसाब से अल्लूरी की एक प्रेरणादायक यात्रा है। कयादु लोहार ने फिल्म में श्री विष्णु की पत्नी की भूमिका निभाई है। प्रदीप वर्मा अपने लेखन और व्यवहार से अच्छी छाप छोड़ते हैं। राज थोटा का कैमरा वर्क साफ-सुथरा है और हर्षवर्धन रामेश्वर अपने मनोरम बैकग्राउंड स्कोर से कहानी को मजबूत करते हैं। 

ट्रेलर से साफ है कि अल्लूरी पुलिस का दिल दहला देने वाला ड्रामा होने वाला है। फिल्म का पूर्व-रिलीज कार्यक्रम 18 सितंबर को हैदराबाद में एन कन्वेंशन में आयोजित किया जाएगा, जिसमें अल्लू अर्जुन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होंगे। 

धर्मेंद्र काकराला और वाइटल क्रमश: संपादन और कला विभाग संभाल रहे हैं। 23 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज होने वाली 'अल्लूरी' का निर्माण लकी मीडिया के लिए बेक्कम वेणुगोपाल ने किया है और इसे बेक्कम बबीता द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।