5 Dariya News

अपने टीवी पर दो सुपरहिट फिल्में "जिन्ने जम्मे सारे निकम्मे" और "निक्का जेलदार-3" अपनी टीवी स्क्रीन पर देखने के लिए तैयार हो जाइए

5 Dariya News

चंडीगढ़ 16-Sep-2022

ज़ी पंजाबी इस शनिवार को एक बार फिर दो मनोरंजक फिल्मों "जिन्ने जम्मे सारे निकम्मे" और "निक्का जेलदार-3" के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करने जा रहा है, जो निश्चित रूप से आपके दिन को और शानदार बना देगा। "जिन्ने जम्मे सारे निकम्मे" शीर्षक वाली यह फिल्म अपने नाम की तरह ही अनोखी भी है। 

इसका कथानक गुरनाम सिंह (जसविंदर भल्ला) और सतवंत कौर (सीमा कौशल) नामक एक मध्यम आयु वर्ग के जोड़े पर केंद्रित है, जो चार बच्चों के माता-पिता हैं, जिन्हें उन्होंने बड़े प्यार से पाला है। आज दोपहर 1 बजे इस फिल्म में उन्हें अपने प्यार के बदले अपने बच्चों से क्या मिलता है यह देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

ज़ी पंजाबी इस शनिवार रात 8:30 बजे निक्का जेलदार-3 पेश करने जा रहा है, जो आपकी रात के हर पल को और शानदार बना देगा। निक्का जैलदार की श्रृंखला में एक अनोखा कथानक है जहां एमी विर्क अपने दादा की मृत्यु का फायदा उठाकर अपने पूरे परिवार को अपने पीछे लगाए रखता है और उसकी इच्छाओं को पूरा करने की कोशिश करता है। पूरा परिवार अपने दादा के भूत से तंग आ कर क्या करता है यह देखकर आपको हस्सी ते ठहाके ज़रूर आएंगे। तो आज रात 8:30 बजे सिर्फ ज़ी पंजाबी पर इस भूतिया कॉमेडी कहानी को देखना न भूलें।