5 Dariya News

Bharti Singh चाहती हैं कि उनका बेटा शगुन पांडे जैसा बने

5 Dariya News

मुंबई 16-Sep-2022

कॉमेडियन भारती सिंह का कहना है कि वह चाहती हैं कि उनका बेटा लक्ष्य जी रिश्ते अवार्डस में 2009 की फिल्म 'लव आज कल' के ट्रैक 'आहुन आहुन' पर उनके प्रदर्शन को सुनने के बाद 'मीत' के मुख्य अभिनेता शगुन पांडे की तरह हो। 

शगुन की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, "मैं हाल ही में मां बनी हूं और ज्यादातर समय यही सोचती रहती हूं कि मेरा बेटा बड़ा होकर क्या करेगा और कैसा इंसान होगा। आप (शगुन पांडे) मल्टी- प्रतिभाशाली व्यक्ति, एक ऑलराउंडर है।"

उन्होंने कहा, "आप गा सकते हैं, नाच सकते हैं, अभिनय कर सकते हैं, वाद्य यंत्र बजा सकते हैं और सब कुछ कर सकते हैं। अगर मेरा बेटा लक्ष्य आप से दस प्रतिशत भी निकला, तो मुझे लगेगा कि हर्ष (लिंबाचिया) और मैंने सब कुछ हासिल कर लिया है।"

शो 'मीत' में मीत अहलावत की भूमिका निभा रहे शगुन ने अपने माता-पिता के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने उनके करियर में उनका साथ दिया। "मेरे माता-पिता ने मुझे और मेरे करियर का बहुत समर्थन किया है। 

मैं चंडीगढ़ से हूं और आज मैं यहां जय (भानुशाली) भाई और अनु मलिक सर के बगल में खड़ा हूं, यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मैंने वास्तव में कड़ी मेहनत की है आज मैं जहां हूं अपनी मेहनत के दम पर हूं।"'जी रिश्ते अवॉर्डस' 18 सितंबर को जी टीवी पर प्रसारित होगा।