5 Dariya News

धनुष-स्टारर 'Naane Varuvean' का मनोरंजक टीजर आउट

5 Dariya News

चेन्नई 16-Sep-2022

निर्देशक सेल्वाराघवन की आगामी फिल्म 'नाने वरुवेन' की यूनिट, जिसमें उनके अपने भाई धनुष के. राजा मुख्य भूमिका में हैं, ने फिल्म का एक मनोरंजक टीजर जारी किया है। सेल्वाराघवन ने ट्विटर पर टीजर जारी करते हुए लिखा, "अभी टीजर आउट! आशा है कि आप सभी को यह पसंद आएगा।"

धनुष ने अपनी ओर से कहा, "यहां हम चलते हैं !! 'नाने वरुवेन' का टीजर।"फिल्म, जिसमें धनुष दोहरी भूमिका में दिखाई देते हैं, धनुष ने नायक और प्रतिपक्षी दोनों की भूमिका निभाई है। टीजर में नायक धनुष को दो बच्चों के एक बिंदास पिता के रूप में दिखाया गया है। 

वह इंदुजा द्वारा निभाई गई अपनी पत्नी के लिए एक प्यार करने वाले पति के रूप में भी सामने आता है। प्रतिपक्षी धनुष एक शिकारी प्रतीत होता है, जो शिकार करने से पहले अपनी प्रार्थना को चलने देना चाहता है। टीजर फिल्म में धनुष के दोनों किरदारों के बीच टकराव का वादा करता है। 

फिल्म ने पहले ही संगीत प्रेमियों का ध्यान अपने दिल की धड़कन 'वीरा सूरा' गाने से खींचा है, जिसे संगीत निर्देशक युवान शंकर राजा ने गाया है, जिसने आठ दिनों में रिकॉर्ड आठ मिलियन से अधिक वास्तविक समय में व्यूज प्राप्त किया है। बहुप्रतीक्षित फिल्म इस साल सितंबर में स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है।