5 Dariya News

Virat Kohli ने बचपन के वीडियो को देख पलों को किया याद

5 Dariya News

नई दिल्ली 15-Sep-2022

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने बचपन के वीडियो को पोस्ट कर बीते पलों को याद किया। कोहली ने प्यूमा के साथ मिलकर यह वीडियो शेयर किया, क्रिकेट आफबीट शब्दों और भावों से भरा है और एक सफल खिलाड़ी को अपने खेल को अच्छी तरह से जानना चाहिए। 

टी20 वल्र्ड कप से कुछ दिनों पहले प्रशंसकों को कुछ अनोखा अनुभव देने से पहले यह वीडियो अपलोड किया गया। डू यू नो योर क्रिकेट स्लैंग शीर्षक वाले वीडियो ने कोहली को लेकर सुर्खियां बटोरीं क्योंकि बल्लेबाजी आइकन ने भारतीय स्ट्रीट क्रिकेट में इस्तेमाल होने वाले लोकप्रिय स्थानीय स्लैंग जैसे 'बट्टा' और 'बेबी ओवर' का अर्थ समझाया। 

How well do you know your cricket slangs? 🗣 @pumacricket#ad pic.twitter.com/yp5Ke6afpQ

— Virat Kohli (@imVkohli) September 15, 2022

कोहली अपने प्रायोजकों की एक विज्ञप्ति के अनुसार, स्थानीय क्रिकेट की कुछ बातों के जवाब में उदाहरण देते हुए हंसी को रोक नहीं सके। आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पार्टनर कोहली ने इस शब्द के जवाब में कहा, "बट्टा चकिंग के लिए एक देसी शब्द है।"

मनोरंजक वीडियो क्लिप 33 वर्षीय भावुक क्रिकेटर के आफ-द-फील्ड व्यक्तित्व को सामने लाता है। हाल ही में संपन्न एशिया कप 2022 में कोहली ने संयुक्त अरब अमीरात में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया, जिसमें बहुप्रतीक्षित 71वें शतक के साथ-साथ दो अर्धशतक शामिल थे। उन्होंने टूर्नामेंट को दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में समाप्त किया।