5 Dariya News

‘खेडां वतन पंजाब दियां’ : दौड़, बैडमिंटन व खो-खो के मुकाबले रहे रोचक

5 Dariya News

होशियारपुर 14-Sep-2022

खेडां वतन पंजाब दियां’ के अंतर्गत करवाए गए दौड़, बैडमिंटर व खो-खो के मुकाबले काफी रोचक रहे। इस दौरान खिलाडिय़ों ने पूरे जोश, उत्साह व तकनीक से अपना-अपना स्थान बनाया। जानकारी देते हुए जिला खेल अधिकारी श्री गुरप्रीत सिंह ने बताया कि पुरुषों के 40-50 आयु वर्ग की 400 मीटर दौड़ में होशियारपुर-2 का मंजीत सिंह पहले, भूंगा का मंदीप सिंह दूसरे व पुरुषोत्तम लाल तीसरे स्थान पर रहा। 21-40 आयु वर्ग में दसूहा का मिथुन पहले, होशियारपुर-2 का जसविंदर दूसरे व माहिलपुर का दलवीर सिंह तीसरे स्थान पर रहा। 

21-40 आयु वर्ग लड़कियों की दौड़ में दसूहा की गुग कौर पहले, टांडा की अनामिका दूसरे  व होशियारपुर-1 की लवनीत तीसरे स्थान पर रही। अंडर-21 में दसूहा की पूजा पहले, टांडा की तरनप्रीत दूसरे व टांडा की शरनदीप तीसरे स्थान पर रही। अंडर-17 लड़क़ों की 1500 मीटर दौड़ में अरुण कैथवाल पहले, टांडा का अशोक कुमार दूसरे व माहिलपुर का नेमपाल तीसरे स्थान पर रहा।  लड़कियों में टांडा की सिमनर पहले, दसूहा की कमलप्रीत दूसरे व टांडा की नवप्रीत तीसरे स्थान पर रही। पुरुषों के 40-50 आयु वर्ग में टांडा के भजन लाल विजेता रहे। 

महिलाओं के 21-40  आयु वर्ग में टांडा की ज्योति विजेता रही। लडक़ों के अंडर-21 में टांडा का अजय कुमार पहले, भूंगा का जतिनजीत सिंह दूसरे व टांडा अजर तीसरे स्थान पर रहा। पुरुषों के 21-40 आयु वर्ग में दसूहा का रमन कुमार पहले, मुकेरियां का शरनजीत सिंह दूसरे व होशियारपुर-2 का हरमन तीसरे स्थान पर रहा। अंडर-21 लड़कियों में भूंगा की दीया पहले व भूंगा की पूजा दूसरे स्थान पर रही। अंडर-17 लड़कियों की 400 मीटर दौड़ में गढ़शंकर की लवप्रीत पहले व भूंगा की रवदीप दूसरे स्थान पर रही। 

अंडर-14 लडक़ों की 600 मीटर दौड़ मेें टांडा का शिवम पहले, होशियारपुर-1 का आर्यन अरोड़ा दूसरे व माहिलपुर का राघव कौशल तीसरे स्थान पर रहा। अंडर-17 लडक़ों की 400 मीटर दौड़ में टांडा का हरजोत सिंह पहले, गढ़शंकर का प्रिंस दूसरे व भूंगा का अनिकेत तीसरे स्थान पर रहा। अंडर-21 लडक़ों की 400 मीटर दौड़ में दसूहा का हरशाम सिंह पहले, भूंगा का सरताज सिंह दूसरे व होशियारपुर-1 का जेमन वरजो तीसरे स्थान पर रहा। बैडमिंटन अंडर-17 लडक़ों में सनप्रीत, नीतिश कुमार गौतम, गौरिश सौंधी, गुरनाज सिंह, संचित ओहरी, सुतेज शर्मा व मनशांत सिंह विजेता रहे। 

अंडर- 17 लड़कियों में अश्विता शर्मा, ईशवीर मनहोता, सृष्टि जगकोत्रा, गुरलीन कौर, जयंति कौशल व कनिन मलिक विजेता रही। खो- खो अंडर-17 लडक़ों के मुकाबलों में दसूहा व माहिलपुर के मुकाबले में दसूहा विजेता रहा। तलवाड़ा व भूंगा के मुकाबले में भूंगा, होशियारपुर-1 व टांडा के मुकाबले में टांडा विजेता रहा।  भूंगा व टांडा के सैमीफाइनल मुकाबले में भूंगा विजेता रहा।  दसूहा व भूंगा के सैमीफाइनल में भूंगा विजेता रहा। अंडर-17 लड़कियों के मुकाबले में होशियारपुर-1 व गढ़शंकर के मुकाबलें में गढ़शंकर, भूंगा व माहिलपुर के मुकाबले में भूंगा विजेता रहा।