5 Dariya News

स्वास्थ्य मंत्री चेतन सिंह जोड़ामाजरा, पंजाब 21 सितंबर को आर्यन्स के पहले हेल्थ केयर जॉब फेस्ट का उद्घाटन करेंगे

5 Dariya News

मोहाली 14-Sep-2022

सरदार चेतन सिंह जोड़ामाजरा, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री, पंजाब 21 सितंबर को आर्यन्स फर्स्ट हेल्थ केयर जॉब फेस्ट का उद्घाटन करेंगे। फेस्ट का आयोजन आर्यन्स ग्रुप ऑफ कॉलेजिस, राजपुरा, निकट चंडीगढ़ में किया जाएगा। स्वास्थ्य मंत्री द्वारा आज जॉब फेस्ट का एक पोस्टर भी जारी किया गया है। डॉ अंशु कटारिया, चेयरमैन,आर्यन्स ग्रुप ने बताया कि 20 से अधिक अग्रणी कंपनियां फार्मेसी, नर्सिंग, पैरामेडिकल लॉ एंड मैनेजमेंट सहित विभिन्न हेल्थकेयर स्ट्रीम में लगभग 500 नौकरियों की पेशकश करेंगी।

जॉब फेस्ट का पोस्टर जारी करते हुए जोड़ामाजरा ने कहा कि मान सरकार युवाओं को रोजगार के साथ सशक्त बनाने और पूरे पंजाब से नशे को खत्म करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। उन्होंने स्वास्थ्य क्षेत्र के लिए पहली बार जॉब फेस्ट आयोजित करने के लिए आर्यन्स ग्रुप के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने इस उत्सव में अग्रणी फार्मा कंपनियों और प्रमुख अस्पतालों की भागीदारी पर भी संतोष व्यक्त किया।

नौकरी के अवसरों का लाभ उठाने के इच्छुक छात्र www.aryans.edu.in पर ऑनलाइन आवेदन करके रजिस्टर करा सकते हैं। फेस्ट सिर्फ आर्यन्स स्टूडेंट्स के लिए नहीं है बल्कि अन्य कॉलेजों के छात्र भी इस में आवेदन कर सकते हैं। फार्मासिस्ट, नर्सिंग केयर, मार्केटिंग, मैन्युफैक्चरिंग, ड्रग सेफ्टी, क्वालिटी एश्योरेंस, क्वालिटी कंट्रोल, हेल्थ वर्कर, पैरामेडिकल स्टाफ, लीगल मैनेजर आदि जैसे विभिन्न क्षेत्रों में जॉब ओपनिंग उपलब्ध हैं। जॉब फेस्ट में फोर्टिस, एलेम्बिक, मैकलियोड्स, कैडिला, एल्केम, मेयर, मैनकाइंड, हिमालया, प्लैनेट आयुर्वेद, युक्तिहर्ब्स, डाबर, मेंट्स, केपलर, वार्सॉयहेल्थकेयर, एजेनिया आदि कंपनियां शामिल होंगी।