5 Dariya News

अलीगढ़ में नाबालिग से Gang Rape, 4 गिरफ्तार

5 Dariya News

अलीगढ़ 14-Sep-2022

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक 13 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी बुधवार को दी। अपराध में सहयोगी एक महिला, जो पीड़िता की पड़ोसी है, को भी गिरफ्तार किया गया। 

मामला तब सामने आया, जब लड़की की मां ने मामले में हरदुआगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई। अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी, जिसने इस कृत्य को फिल्माया भी था, ने धमकी दी कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताने की हिम्मत की तो वह वीडियो को सोशल मीडिया पर प्रसारित कर देगा। 

डीएसपी विशाल कुमार ने कहा, "पीड़ित परिवार से प्राप्त शिकायत के आधार पर, आईपीसी की धारा 376 डी (सामूहिक दुष्कर्म), 506 (आपराधिक धमकी), 342 (गलत कारावास), 120 बी (आपराधिक साजिश) और पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत तीन पुरुषों और एक महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

पूरे मामले की विस्तार से जांच की जा रही है। प्राथमिकी के अनुसार, 13 वर्षीय किशोरी को रविवार दोपहर आरोपी महिला ने उसके घर में ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया, जहां तीन आरोपियों ने उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। 

अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने अपराध का फिल्मांकन भी किया और शाम को उसे घर जाने दिया। पीड़िता की मां ने कहा, "हमने शिकायत दर्ज करने के लिए रविवार को पास की पुलिस चौकी से संपर्क किया था, लेकिन वहां के पुलिसकर्मियों ने हम पर आरोपियों के साथ समझौता करने का दबाव बनाया। 

हालांकि, जब मामला वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में आया, तो उन्होंने प्राथमिकी दर्ज की।"अधिकारियों ने बताया कि अपराधियों को मंगलवार देर रात गिरफ्तार किया गया और आगे की जांच जारी है।