5 Dariya News

‘खेडा वतन पंजाब दियां’ जिला स्तरीय मुकाबलों के दूसरे दिन खिलाडिय़ों ने किया शानदार प्रदर्शन

दिलचस्प रहे खो-खो, वालीबाल, दौड़, शॉटपुट व कबड्डी के मुकाबले

5 Dariya News

होशियारपुर 13-Sep-2022

‘खेडा वतन पंजाब दियां’ के जिला स्तरीय मुकालबों के दूसरे दिन खो-खो, वालीबाल, दौड़, शॉटपुट व कबड्डी में खिलाडिय़ों ने अपने खेल का बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपना स्थान बनाया। इस दौरान खो-खो अंडर-14 लडक़ों के मुकाबलों में नारु नंगल पहले, महिंगरोवाल दूसरे व जंडौर तीसरे स्थान पर रहा। खो- खो अंडर-14 लड़कियों में महिंगरोवाल पहले, पज्जोदित्ता दूसरे व खडक़ां तीसरे स्थान पर रहा। 

वालीबाल अंडर-14 लडक़ों में जौड़ा पहले, भीखोवाल दूसरे व पंडोरी खजूर तीसरे स्थान पर रहा जबकि लड़कियों के मुकाबले में विद्या मंदिर स्कूल विजयी रहा।अंडर-14 लड़कियों की 100 मीटर दौड़ में गढ़शंकर की माधुरी पहले, माहिलपुर की जैसिका दूसरे व टांडा की परमिंदर कौर तीसरे स्थान पर रही। अंडर-17 के मुकाबलों में गढ़शंकर की अमनप्रीत कौर पहले, गढ़शंकर की संतोष दूसरे व टांडा की महकप्रीत सैनी तीसरे स्थान पर रही। 

अंडर-21 में भूंगा की भूमि पहले, दसूहा की सिमरनजीत कौर दूसरे व गढ़शंकर सबनीत थियाड़ा तीसरे स्थान पर रही। 21-40 आयु वर्ग में होशियारपुर-2 की अमनदीप पहले, होशियापुर-1 की लवनीत कौर दूसरे व होशियारपुर-1 की अंजली कालिया तीसरे स्थान पर रही। 50  वर्ष से अधिक आयु की महिलाओं के मुकाबलों में दसूहा की सुरिंदर कौर विजयी रही।

अंडर-17 लड़कियों की 5000 मीटर दौड़ में टांडा की सिमरन पहले, दसूहा की सोफिया गिल दूसरे व माहिलपुर की हरलीन कौर तीसरे स्थान पर रही। अंडर-21 में दसूहा की किरण कुमारी पहले व भूंगा की प्रियंका दूसरे स्थान पर रही। 21 से 40 आयु वर्ग में नेकता शर्मा विजयी रही।

अंडर-17 लडक़ों की 5000 मीटर दौड़ में भूंगा के नीतिक डडवाल पहले, होशियारपुर-2 का अंशप्रीत दूसरे व होशियारपुर-1 का मन्नतकृष्ण तीसरे स्थान पर रहा। अंडर-21 में भूंगा का जतिनजीत सिंह पहले, दसूहा का आकाश नागपाल दूसरे व टांडा का अजर तीसरे स्थान पर रहा। 21 से 40 आयु वर्ग में भूंगा का हरजोतवीर सिंह पहले व हाजीपुर का मन्नण डडवाल दूसरे स्थान पर रहा।

शॉट पुट अंडर-21 लडक़ों में टांडा का अभय कुमार पहले, मुकेरियां का शुभम राणा दूसरे व टांडा का मोहित चौहान तीसरे स्थान पर रहा। अंडर-17 में गढ़शंकर का मनप्रीत सिंह पहले व टांडा का जोरवन सिंह दूसरे स्थान पर रहे। अंडर-14 में माहिलपुर के सुुमित कुमार पहले, दसूहा का सलवान दूसरे व टांडा का हर्षित तीसरे स्थान पर रहा। 21 से 40 आयु वर्ग में होशियारपुर-1 का अमित पहले, होशियारपुर-1 का गुरप्रीत दूसरे व गढ़शंकर का रोहित शर्मा तीसरे स्थान पर रहा। 

50 से अधिक आयु वर्ग में टांडा का बलजिंदर सिंह पहले, गढ़शंकर का नरिंदर कुमार दूसरे व भूंगा का संदीप तीसरे स्थान पर रहा।शॉट पुट अंडर-14 लड़कियों में टांडा की पलक चौहान पहले, दसूहा की ईशा दूसरे व होशियारपुर-1 की कोमल तीसरे स्थान पर रही। अंडर-17 में होशियारपुर-2 की साक्षी पहले, होशियारपुर-1 की कोमलप्रीत कौर दूसरे व होशियारपुर-1 की हरनूर तीसरे स्थान पर रही। 

अंडर-21 में होशियारपुर-2 की लगनप्रीत कौर पहले व होशियारपुर-2 से हरनूर कौर दूसरे स्थान पर रही।कबड्डी अंडर-14 लड़कियों में होशियारपुर-1 विजेता रहा। कबड्डी अंडर-14 लडक़ों में होशियारपुर-1 पहले, हाजीपुर दूसरे व तलवाड़ा तीसरे स्थान पर रहा।