5 Dariya News

विजय सेतुपति की गैंगस्टर फ्लिक 'Parole' के ट्रेलर को प्रभावशाली प्रतिक्रिया मिली

5 Dariya News

चेन्नई 13-Sep-2022

अभिनेता विजय सेतुपति द्वारा हाल ही में जारी निर्देशक द्वारख राजा की आगामी गैंगस्टर एक्शन थ्रिलर, 'पैरोल' के ट्रेलर को यूट्यूब पर एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। दिलचस्प बात यह है कि विजय सेतुपति ने न केवल ट्रेलर के लिए अपनी आवाज दी है, बल्कि फिल्म में एक वॉयसओवर भी किया है। 

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने अभिनेता विजय सेतुपति को फिल्म के लिए वॉयसओवर करने के लिए कैसे कहा और निर्देशक द्वारख राजा कहते हैं, "यह परियोजना हमारी पूरी टीम का एक सपना है। हर परिवार की एक कहानी है। 

लेकिन 'पैरोल' एक परिवार की अनकही और छिपी कहानियों के बारे में एक फिल्म है। "कहानी उन रोमांचक घटनाओं के बारे में है जो तब होती हैं जब एक आदमी अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए अपने बड़े भाई को पैरोल पर जेल से बाहर लाता है।"

"हालांकि फिल्म की भावनात्मक पारिवारिक पृष्ठभूमि है, लेकिन इसमें बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस हैं। इसके अलावा, इसकी मनोरंजक पटकथा जीवन के सभी क्षेत्रों के दर्शकों का मनोरंजन करेगी।""विजय सेतुपति सर ने न केवल ट्रेलर के लिए, बल्कि फिल्म के लिए भी वॉयसओवर दिया है। 

मैंने फिल्म के पूरा होने के बाद इसकी स्क्रीनिंग की, और उन्हें यह बहुत पसंद आया।"टीआरआईपीआर एंटरटेनमेंट के मधुसूदनन द्वारा निर्मित 'पैरोल' के ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया ने निर्देशक को खुश कर दिया है, जिन्होंने कहा, "'पैरोल' के ट्रेलर को दिल को छू लेने वाली प्रतिक्रिया देखकर बहुत खुशी होती है। 

फिल्म के ट्रेलर के भव्य स्वागत के बाद, दुनिया भर में 'पैरोल' की नाटकीय रिलीज की तैयारी चल रही है। सूत्रों ने बताया कि फिल्म की रिलीज डेट को लेकर जल्द ही आधिकारिक घोषणा की जाएगी।