5 Dariya News

सलमान खान ने की 'Bigg Boss 16' की घोषणा

5 Dariya News

मुंबई 12-Sep-2022

सलमान खान अपने रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन के साथ फिर से वापसी करेंगे, इसकी आधिकारिक घोषणा रविवार रात को की गई। इंस्टाग्राम पर की गई घोषणा में कहा है, "इन 15 सालों में सबने खेला अपना अपना गेम, लेकिन अब बारी है बिग बॉस के खेलने की। 

देखिए बिगबॉस16 जल्द ही, सिर्फ कलर्स पर।"प्रोमो की शुरुआत पिछले सीजन में झांकने और अतीत के कुछ वीडियो क्लिप दिखाने से होती है। बाद में यह 16वें सीजन के लुक की एक झलक देता है और उसका परिचय देता है। 

Inn 15 saalon mein sabne khela apna apna game, lekin ab baari hai Bigg Boss ke khelne ki👁️

Dekhiye #BiggBoss16 jald hi, sirf #Colors par! #BB16 #BiggBoss @beingsalmankhan@chingssecret @myglamm pic.twitter.com/bnc5eIuFsH

— Bigg Boss (@BiggBoss) September 12, 2022

अंत में सलमान कहते सुनाई देते हैं, "क्योंकि इस बार बिग बॉस खेलेंगे।"बिग बॉस 16 के संभावित प्रतिभागियों के बारे में कई नाम चल रहे हैं। इनमें 'बिग बॉस ओटीटी' विजेता दिव्या अग्रवाल, कॉमेडियन और 'लॉकअप' सीजन 1 के विजेता मुनव्वर फारूकी और टीवी अभिनेत्री कनिका मान शामिल हैं। 

तेजस्वी प्रकाश, जिन्हें अब नागिन के नाम से जाना जाता है, बिग बॉस 15 की विजेता थीं। सीजन में मुख्य रूप से टेलीविजन के लोकप्रिय चेहरे भी देखे गए, जैसे - करण कुंद्रा, तेजस्वी, सिम्बा नागपाल, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट, अकासा सिंह, विशाल कोटियन और डोनल बिष्ट।