5 Dariya News

एसवाईएल पर अपना पक्ष स्पष्ट करें मुख्यमंत्री भगवंत मान : सांसद मनीष तिवारी

गांवों सँभालके, बड़ी व नंडियाली के विकास के लिए 15 लाख रुपए की ग्रांट देने का ऐलान

5 Dariya News

मोहाली 10-Sep-2022

श्री आनंदपुर से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने मुख्यमंत्री भगवंत मान से सतलुज यमुना लिंक नहर पर अपना पक्ष स्पष्ट करने को कहा है। अलग-अलग गांवों सँभालके, बड़ी व नंडियाली के दौरे के दौरान वहां जनसभाओं को संबोधित करते हुए, सांसद तिवारी ने कहा कि पानी देने का सवाल तब पैदा होता है, जब पंजाब के पास अतिरिक्त पानी हो।

सांसद तिवारी ने कहा कि पंजाब सर्वोच्च न्यायालय और केंद्र सरकार के समक्ष हमेशा से दोहराता रहा है कि राज्य के पास अतिरिक्त पानी नहीं है, तो वह किसी अन्य को कैसे दे सकता है। इसके अलावा, पानी को लेकर रखा जा रहा मापदंड सही नहीं है। सांसद तिवारी ने कहा कि एसवाईएल को लेकर मुख्यमंत्री भगवंत मान को अपना पक्ष स्पष्ट करना चाहिए, क्योंकि उनकी अस्पष्टता से लोगों में गलत संदेश जा रहा है।

इस दौरान सांसद तिवारी ने गांवों सँभालके, बड़ी व नंडियाली के विकास के लिए 5-5 लाख रुपये, 15 लाख रुपए की ग्रांट अपने संसदीय कोटे से देने का ऐलान किया और लोकसभा क्षेत्र के सर्वपक्षीय विकास को लेकर अपनी वचनबद्धता को एक बार फिर से दोहराया। उन्होंने कहा कि मोहाली काफी हद तक विकसित हो चुका है, लेकिन अभी भी कुछ गांवों में विकास की जरूरत है, जिस पर काम किया जा रहा है।

इन कार्यक्रमों में अन्य के अलावा मनजोत सिंह महासचिव पंजाब यूथ कांग्रेस, सरपंच मनफूल सिंह बाड़ी, चेयरमैन गुरविंदर सिंह, जगतार सिंह, नंडियाली के सरपंच गुरबिंदर सिंह, परमजीत सिंह सरपंच धरमगढ़, चरणजीत सिंह सरपंच अलीपुर, गांव संभालके के सरपंच अरविंद सिंह, पूर्व सरपंच चंद शर्मा, बलविंदर सिंह पंच, रंजीत सिंह पांच भी मौजूद रहे।