5 Dariya News

वह दिखावे पर विश्वास नहीं करते, बल्कि जमीनी स्तर पर विकास दिख रहा है : मनीष तिवारी

अलग-अलग गांवों को दी ग्रांट; तैयार हो चुके विकास कार्यो का उद्घाटन भी किया

5 Dariya News

रोपड़ 09-Sep-2022

आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने कहा है कि गांव में शहरी स्तर पर सुविधाएं मुहैया करवाकर ही लोगों का जीवन स्तर ऊंचा उठाया जा सकता है और वह दिखावे पर नहीं बल्कि काम करने में विश्वास करते हैं, जो जमीनी स्तर पर दिख रहा है। 

वह अलग-अलग गांवों में विकास कार्यों के लिए ग्रांट जारी करने और हो चुके विकास का उद्घाटन करने के अवसर पर संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने गांव पपराला और बड़ा पिंड को विकास कार्यों के लिए दो-दो लाख रुपये की ग्रांट सौंपी। 

जबकि गांव पपराला और रामपुर माजरी में तैयार हो चुके कम्युनिटी सेंटरों का उद्घाटन किया, जिनका निर्माण उनके द्वारा संसदीय कोटे से दी गई ग्रांट से हुआ है। उन्होंने गांव रैलों खुर्द में भी एक जनसभा को संबोधित किया और गांव के विकास हेतु ग्रांट देने का ऐलान भी किया।

इस अवसर पर सांसद तिवारी ने कहा कि गांवों में शहरी स्तर पर सुविधाएं देकर ही यहां के लोगों का जीवन स्तर उठाया जा सकता है। वह दिखावे पर विश्वास नहीं करते, बल्कि काम करने पर विश्वास रखते हैं और उनके द्वारा किया गया विकास जमीनी स्तर पर दिख रहा है। 

इस दौरान सांसद तिवारी ने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को भी सुना और उनका जल्द हल करवाने का भरोसा दिया। कार्यक्रमों में अन्य के अलावा, जसबीर सिंह जस्सी सरपंच, सुखदेव सिंह, जरनैल सिंह कुबेरवाल, परमजीत कौर पंच, कमलेश रानी पंच, गुरनाम सिंह सरपंच, अवतार सिंह तारी, बलजीत सिंह, मेवा सिंह गिल चेयरमैन मार्केट कमेटी रोपड़, संदीप कौर सरपंच, जसबीर सिंह, करमजीत कौर, संतोष कुमारी, गुरनाम सिंह सरपंच, राजेंद्र सिंह, भूपेंद्र सिंह, अवतार सिंह, कुलविंदर कौर भी मौजूद रहे।