5 Dariya News

हल्की-फुल्की भूमिकाओं ने मुझे भावनाओं, अभिनय के बारे में सिखाया: Aparshakti Khurana

5 Dariya News

मुंबई 10-Sep-2022

'धोखा-राउंड द कॉर्नर' और 'बर्लिन' में नजर आने वाले अभिनेता अपारशक्ति खुराना भावनाओं और अभिनय के बारे में सिखाने के लिए अपनी हल्की-फुल्की भूमिकाओं को श्रेय देते हैं। धोखा-राउंड द कॉर्नर में वह एक कश्मीरी आतंकवादी की भूमिका निभा रहे हैं और फिल्म बर्लिन में एक एक्शन सीक्वेंस करते नजर आएंगे। 

अपारशक्ति ने कहा, "मैं आपको पहले बता दूं, मैंने जो भी भूमिकाएं की हैं, उन्हें करना मुझे पसंद है। वे भूमिकाएं थीं जिन्होंने मुझे भावनात्मक और अभिनय के बारे में बहुत कुछ सिखाया। लेकिन एक अभिनेता के रूप में, मैं नई चीजों को आजमाने के बारे में थोड़ा लालची हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं खुद को कुछ ऐसा करते हुए देखने के लिए अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलना चाहता हूं, जिसमें ग्रे या डार्क शेड है। मैं सिर्फ अपने लिए ही नहीं, बल्कि इसलिए भी उत्साहित हूं कि यह दर्शकों के लिए कुछ नया होगा।"

धोखा - राउंड द कॉर्नर कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित एक सस्पेंस थ्रिलर है जिसमें आर माधवन, खुशाली कुमार और दर्शन कुमार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। भूमिका की तैयारी के लिए, अभिनेता ने अपने कश्मीरी उच्चारण को सही करने के लिए गहन प्रशिक्षण लिया। 

उन्हें इसके लिए एक कश्मीरी ट्यूटर द्वारा प्रशिक्षित किया जा रहा था। बर्लिन, जिसमें रॉकेट बॉयज फेम इश्वाक सिंह भी हैं, एक जासूसी थ्रिलर है और 90 के दशक की शुरूआत में दिल्ली में स्थापित है। यह नेटफ्लिक्स क्राइम थ्रिलर क्लास आफ 83 फेम के अतुल सभरवाल द्वारा लिखित और निर्देशित है।