5 Dariya News

Ryan Campbell ने कहा, पुरुष टीम के साथ अपना अनुबंध बढ़ाने की मांग नहीं करेंगे

5 Dariya News

एम्स्टर्डम 10-Sep-2022

नीदरलैंड के कोच रेयान कैंपबेल ने घोषणा की है कि वह पुरुष टीम के साथ सितंबर के अंत में समाप्त होने वाला अपना अनुबंध बढ़ाने की मांग नहीं करेंगे। कैंपबेल रयान कुक की सहायता के लिए आस्ट्रेलिया में आगामी पुरुष टी20 विश्व कप के दौरान कोच के रूप में बने रहने के लिए सहमत हो गए हैं, जो अक्टूबर-नवंबर में मेगा इवेंट के दौरान मुख्य कोच के रूप में कार्य करेंगे। 

यह मेरे लिए एक शानदार वर्ष रहा है, जिसके दौरान मुझे अपने और अपने परिवार के भविष्य के बारे में विस्तार से सोचने का अवसर मिला है। हाल के वर्षों में मिली बड़ी सफलताओं के बाद, मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि हम कार्यभार को आगे बढ़ाएं। 

मैं इस आगामी विश्व कप की प्रतीक्षा कर रहा हूं, जिसके साथ मैं डच राष्ट्रीय टीम के साथ एक शानदार अवधि समाप्त कर सकता हूं। कैंपबेल ने एक बयान में कहा, "मैं इस अवसर के दौरान अपने सभी सहयोगी स्टाफ, विशेष रूप से जेम्स हिल्डिच, मेरे सहायक कोच, जो शुरू से मेरे साथ रहे हैं और निश्चित रूप से खिलाड़ियों को धन्यवाद देना चाहता हूं।"

कैंपबेल ने राष्ट्रीय टीम के लिए युवा डच खिलाड़ियों का चयन करने में कभी भी संकोच नहीं किया, जिससे फ्रेड क्लासेन, बास डी लीड और विक्रमजीत सिंह जैसे खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने का मौका मिला। 

हाल ही में, नीदरलैंड ने कैंपबेल की अनुपस्थिति में 2022 पुरुष टी20 विश्व कप के लिए क्वालीफाई किया था, जो अप्रैल में उन्हें दिल का दौरा पड़ने के बाद अंतरिम कोच रेयान कुक के नेतृत्व में हुआ था। कुक ने आगे कहा, "मैंने अपने अंतरिम कार्यकाल के दौरान रयान कैंपबेल और सहयोगी स्टाफ के साथ मिलकर काम किया है और मुझे विश्वास है कि हमने जो अनुभव साझा किए हैं और जो सबक हमने सीखा है, वे हमें आगामी वैश्विक आयोजन के लिए अच्छी स्थिति में खड़ा करेंगे।"

कैंपबेल अप्रैल 2017 में नीदरलैंड की पुरुष टीम के कोच बने। उनकी पहली सफलता विश्व क्रिकेट लीग (डब्ल्यूसीएल) में जीत थी, जिससे स्वचालित रूप से नीदरलैंड्स ने आईसीसी वनडे सुपर लीग के लिए प्रतिष्ठित 13वां स्थान हासिल कर लिया।