5 Dariya News

'सना' मेरे सफर का अविस्मरणीय हिस्सा बनने जा रही : Radhika Madan

5 Dariya News

मुंबई 10-Sep-2022

फिल्म 'सना' के लिए डबिंग शुरू कर चुकीं अभिनेत्री राधिका मदान ने कहा कि यह फिल्म एक अभिनेत्री के रूप में उनके सफर का अविस्मरणीय हिस्सा होगी। राधिका ने कहा, "इस किरदार में वापस जाना और सना के लिए मेरी आवाज को फिर से खोजना रोमांचक रहा है। 

सुधांशु की कहानी कहने का अंदाज असाधारण है और उनके निर्देशन के लिए डबिंग मुझे इसकी शूटिंग के जादुई अनुभव को फिर से जीने की अनुमति दे रही है।""'सना' वास्तव में एक अभिनेत्री के रूप में मेरी यात्रा का एक अविस्मरणीय हिस्सा बनने जा रही है।"

उनकी आने वाली फिल्म एक रिलेशनशिप ड्रामा है जो एक जिद्दी और महत्वाकांक्षी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अनसुलझे आघात के कारण आंतरिक लड़ाई लड़ रही है। निर्देशक सुधांशु सरिया ने कहा, "राधिका के साथ सहयोग करना, जो सिनेमा को जिस तरह से देखती है, वह संतोषजनक, मजेदार और रचनात्मक रूप से समृद्ध है।"

"मैं हमेशा याद रखूंगा कि वह उत्साही लड़की के रूप में मजबूत लग रही थी। मैं किसी अन्य अभिनेत्री की कल्पना नहीं कर सकता जो सना में जो कुछ भी है उसे सामने ला पाती।"सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित और लिखित फोर लाइन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, 'सना' में राधिका मदान, पूजा भट्ट, शिखा तलसानिया और सोहम शाह हैं।