5 Dariya News

सामंथा रूथ प्रभु स्टारर 'Yashoda' का टीजर गर्भवती महिला की ताकत और इच्छा शक्ति को दिखाता है

5 Dariya News

चेन्नई 09-Sep-2022

निर्देशक हरीश नारायण और हरि शंकर की बहुप्रतीक्षित अखिल भारतीय फिल्म, 'यशोदा' का टीजर सामने आ गया है, इस फिल्म में मुख्य भूमिका में साउथ सुपरस्टार सामंथा रूथ प्रभु हैं। मनोरंजक टीजर की शुरूआत सामंथा से होती है, जो यशोदा की भूमिका निभाती है, उसे पता चलता है कि वह गर्भवती है और डॉक्टर उनको गर्भवास्था के कुछ नियम बताते हैं। 

डॉक्टर याशोदा से कहती है, "पहले तीन महीनों में, आपको बहुत सावधान रहना होगा। आपको समय पर खाना होगा और शांति से सोना होगा। आपको ध्यान से चलना होगा और हर कदम पर ध्यान देना होगा। आप वजन नहीं उठा सकते। 

आप जो कुछ भी करते हैं, सुनिश्चित करें कि आप चोट मत करो। आपको अचानक चौंकना या डरना नहीं चाहिए। खुश रहें और हमेशा मुस्कुराते रहें।"डॉक्टर के हर निर्देश के बाद एक एक्शन सीक्वेंस की एक झलक दिखाई देती है जिसमें यशोदा को डॉक्टर की सलाह के ठीक विपरीत करते हुए दिखाया गया है। 

रोमांचकारी टीजर यह आभास देता है कि यशोदा किसी तरह के नश्वर खतरे में है और उसे अपने अस्तित्व के लिए लड़ना है। कहने की जरूरत नहीं है कि टीजर ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। सोशल मीडिया पर टीजर जारी करने वाली सामंथा ने लिखा, "ताकत, इच्छाशक्ति और एड्रेनालाईन!"सामन्था के अलावा अखिल भारतीय फिल्म में उन्नी मुकुंदन और वरलक्ष्मी सरथकुमार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

श्रीदेवी मूवीज के बैनर तले शिवलेंका कृष्ण प्रसाद द्वारा निर्मित, फिल्म में संगीत मणि शर्मा का है और छायांकन सुकुमार द्वारा किया गया है।