5 Dariya News

श्रुति हासन की 'She is a Hero' महिलाओं की जीत पर केंद्रित है

5 Dariya News

चेन्नई 09-Sep-2022

अपने पहले सिंगल 'एज' की सफलता के बाद, अभिनेत्री-गायिका श्रुति हासन ने अब अपना अगला ट्रैक 'शी इज ए हीरो' रिलीज कर दिया है। श्रुति ने इसे खुद लिखा है और संगीतबद्ध कर गाया भी है। यह ट्रैक, जिसमें लोकप्रिय रैपर एमसी अल्ताफ भी हैं, को शुक्रवार को अभिनेत्री के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। 

अपने दूसरे मूल ट्रैक 'शी इज ए हीरो' की रिलीज पर टिप्पणी करते हुए, श्रुति ने कहा, "मैं अंत में अपना दूसरा एकल प्रस्तुत करके बहुत खुश हूं और वह भी ऐसे प्रतिभाशाली संगीतकारों के साथ।""'शी इज ए हीरो' महिलाओं के संघर्ष और जीत पर प्रकाश डालने के लिए विभिन्न कलाकारों और शैलियों के मिश्रण को एक साथ लाता है। 

एक सच्चा संगीत सहयोग, ट्रैक एमसी अल्ताफ के संगीत के अनूठे स्वाद को एक साथ लाता है जो श्रुति की गायक-गीतकार ऊर्जा को खूबसूरती से पूरा करता है।"एक सूत्र ने कहा, "ट्रैक का निर्माण करण कंचन और करण पारिख ने किया है, जबकि विजुअल कलाकार शांतनु हजारिका ने इस विशेष ट्रैक के लिए रचनात्मक निर्देशक की भूमिका निभाई है। 

पटकथा लेखक और गीतकार निरंजन अयंगर ने श्रुति के हिस्से के लिए अतिरिक्त हिंदी गीत लिखे हैं।"सूत्र ने आगे कहा, "गीत के वीडियो में एनजीओ शिक्षा सेवा फाउंडेशन की लड़कियां हैं, जिसने इस ट्रैक को और खास बना दिया है।"