5 Dariya News

जे बल्विन के साथ 'वूडू' पर सहयोग मेरे करियर के लिए महत्वपूर्ण : Badshah

5 Dariya News

मुंबई 09-Sep-2022

लोकप्रिय भारतीय रैपर बादशाह, जिनके गीत 'वूड' को जे. बल्विन के साथ एप्पल के मुख्य कार्यक्रम में एकीकृत किया गया है, का कहना है कि लातीनी सुपरस्टार के साथ सहयोग भारतीय संगीत उद्योग और उनके करियर दोनों के लिए महत्वपूर्ण है। 

एप्पल के नए एयरपोड प्रो लॉन्च के इवेंट में 'वूडू' का इस्तेमाल किया गया, जिससे यह भारत के लिए और भी खास और गर्व का क्षण बन गया। इस ट्रैक ने अपने आकर्षक, प्रभाव से भरे वीडियो के साथ नवीनतम उत्पाद पेश किया, जो गाने की अलौकिक थीम को पूरी तरह से दर्शाता है। 

एकीकरण के बारे में बात करते हुए, बादशाह ने कहा, "मुझे बिल्कुल पता नहीं था कि मेरा गाना 'वूडू' एप्पल के मुख्य कार्यक्रम में चलेगा। जब मैंने इसे सुना तो मुझे लगा कि यह केवल भारतीय बाजार के लिए है, इसलिए मैंने पुष्टि करने के लिए अपनी सेटिंग की जांच की लेकिन तब पता चला कि यह दुनिया भर में लाइव स्ट्रीम होने वाला सिर्फ 1 इवेंट है। 

मैं अपने गाने को नए एयरपोड प्रो के लिए एकीकृत होते हुए देखकर बहुत खुश और आश्चर्यचकित था।"बादशाह ने आगे कहा, "'वूडू' पर मेरा यह सहयोग जे. बल्विन के साथ है, जो सबसे बड़े लातीनी सुपरस्टार हैं, भारतीय संगीत उद्योग के लिए और मेरे करियर के लिए भी बेहद महत्वपूर्ण हैं।"

रैपर ने कहा कि, "यह सहयोग हम सभी को पूरी तरह से एक और पायदान पर खड़ा कर देता है। मैं वास्तव में यह देखकर बहुत खुश हूं कि 'वूडू' का जीवन इतना लंबा है।"