5 Dariya News

Champions League: अजाक्स ने रेंजर्स को 4-0 से पछाड़ा

5 Dariya News

हेग (नीदरलैंड) 08-Sep-2022

डच चैंपियन अजाक्स ने बुधवार को एम्स्टर्डम में रेंजर्स पर 4-0 से जीत के साथ अपने यूईएफए चैंपियंस लीग अभियान की शानदार शुरूआत की। अजाक्स के कोच अल्फ्रेड श्रूडर ने आश्चर्यजनक रूप से मोहम्मद कुडस को केंद्रीय स्ट्राइकर के रूप में चुना, जबकि केल्विन बस्सी ने डिफेंडिंग के रूप में शुरूआत की। 

स्कॉटिश दिग्गज रेंजर्स के लिए, जोहान क्रूफ एरिना में मैच ने 12 साल की अनुपस्थिति के बाद चैंपियंस लीग में उनकी वापसी को चिह्न्ति किया। अजाक्स ने शुरू से ही रेंजर्स पर दबाव बनाकर रखा। एडसन अल्वारेज ने अजाक्स के लिए स्कोर किया और बाद वाले ने स्कोरिंग को दोगुना कर दिया। 

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, कुडस के लिए कोच श्रूडर ने घाना के खिलाड़ी को टीम में लेकर कोई गलती नहीं की, क्योंकि उन्होंने टीम के लिए तीसरा गोल किया। दूसरे हाफ में मैच की गति धीमी हो गई और अजाक्स संतुष्ट नजर आया। 

रेंजर्स के बोर्ना बारिसिक द्वारा एक गोल को आफसाइड के कारण अस्वीकार कर दिया गया था और स्टीवन बर्गविजन ने रयान जैक की गलती के बाद इसे 4-0 कर दिया। ग्रुप ए में अजाक्स का अगला मैच 13 सितंबर को एनफील्ड में लिवरपूल से है, जबकि रेंजर्स नेपोली की मेजबानी करेगा।