5 Dariya News

Tamannaah Bhatia ने 'बबली बाउंसर' रोल के लिए अपनी भाभी से ली प्रेरणा

5 Dariya News

मुंबई 08-Sep-2022

तमन्ना भाटिया ने अपनी आगामी फिल्म 'बबली बाउंसर' को लेकर खुलासा किया है कि, इस भूमिका के लिए उन्होंने अपनी भाभी से प्रेरणा ली है। 'द कपिल शर्मा शो' पर होस्ट के साथ बातचीत के दौरान अभिनेत्री ने अपने किरदार को लेकर बात की। 

उन्होंने कहा, "ज्यादातर लोग नहीं जानते कि मेरी भाभी हरियाणवी है। तो जब मैंने इस भूमिका को चुना तो मैंने सोचा था कि यह किरदार मजेदार होने वाला है। हमें ज्यादातर फिल्मों में एक चरित्र में आने के लिए कल्पना करना और बहुत शोध करना पड़ता है, लेकिन यहां मेरी प्रेरणा मेरी भाभी से आती है।"

तमन्ना शो में सौरभ शुक्ला, सुप्रिया शुक्ला और निर्देशक मधुर भंडारकर सहित पूरी फिल्म कलाकारों के साथ दिखाई दे रही हैं। कपिल ने मजाक में उससे पूछा कि चूंकि वह 'बाहुबली: द बिगिनिंग' में दिखाई दी थी, इसलिए वह शुरू से ही जानती होगी कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। 

लेकिन इसके बावजूद, वह इसे गुप्त रखने में कामयाब रही। तमन्ना ने जवाब दिया, "मुझे गुप्त रखने की कोशिश में एक साल से पेट में दर्द हो रहा था। यह करना काफी मुश्किल काम था और मजेदार बात यह है कि मुझे इसके बारे में पार्ट 1 की रिलीज से एक दिन पहले पता चला।"सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 10 सितंबर से 'द कपिल शर्मा शो' का प्रसारण शुरू होने जा रहा है।