5 Dariya News

अदिति शंकर-स्टारर 'Viruman' 11 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी

5 Dariya News

चेन्नई 07-Sep-2022

निर्देशक एम. मुथैया की सुपरहिट एक्शन थ्रिलर 'विरुमन', जिसमें अभिनेता कार्थी और अदिति शंकर मुख्य भूमिका में हैं, 11 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी। सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन करने वाली यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। 

कार्थी और अदिति शंकर के अलावा, इक्का-दुक्का निर्देशक शंकर की बेटी, फिल्म में राज किरण, प्रकाश राज और सूरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। प्रकाश राज ने कहा, "मुनियांडी का किरदार निभाना दिलचस्प था क्योंकि वह पूरी तरह से अलग, विपरीत व्यक्ति हैं जिनसे मैं वास्तविक जीवन में हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "यह एक अपरिचित क्षेत्र था कि मुझे खुशी है कि मैंने कार्थी और अदिति जैसे मेहनती और प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम किया। मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म के विश्वव्यापी प्रीमियर के साथ, दर्शकों के पास इसे देखने का एक अच्छा समय होगा।"

कार्थी ने कहा, "प्रकाश सर के बाद से यह एक ऐसा विपरीत अनुभव था और मेरे बीच बहुत ही खुशमिजाज और खुशनुमा तालमेल है। वीरुमन एक ऐसा अनुभव था जो लंबे समय तक मेरे दिल में ताजा रहेगा।"उन्होंने आगे कहा, "यह फिल्म दर्शकों को हम दोनों के बीच पहले कभी नहीं देखी गई केमिस्ट्री की एक झलक देगी। 

हमारे लिए देखें क्योंकि हम आपको 'विरुमन' के विश्वव्यापी डिजिटल प्रीमियर के साथ मनोरंजन की एक रोलर कोस्टर सवारी पर ले जाते हैं।"मुख्य अभिनेत्री अदिति शंकर ने कहा, "प्रकाश राज सर और कार्थी देश के दो बेहतरीन अभिनेता हैं और कोई भी कलाकार उनके साथ स्क्रीन साझा करने से बेहतर शुरूआत की कामना नहीं कर सकता।"

फिल्म एक गांव के युवा विरुमन की कहानी का अनुसरण करती है, जो अपना घर छोड़ देता है जब उसे पता चलता है कि उसके पिता, मुनियांडी, उसकी मां की आत्महत्या का कारण है।