5 Dariya News

Neeti Mohan 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' में युवा प्रतिभाओं को करेंगी जज

5 Dariya News

मुंबई 07-Sep-2022

सिंगर नीति मोहन 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' में गायक-संगीतकार शंकर महादेवन और अनु मलिक के साथ जजों के पैनल में नजर आएंगी। कई रियलिटी शो में जज और गेस्ट के रूप में नजर आ चुकी नीति मोहन पहली बार सिंगिंग रियलिटी शो में युवा प्रतिभाओं को जज करेंगी। 

इसको लेकर नीति मोहन कहती हैं, "मैं देश भर के सुपर प्रतिभाशाली लिटिल चैंप्स से मिलने के लिए बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि वे इतनी कम उम्र में अपने गायन कौशल से सभी को प्रभावित करने के लिए जाने जाते हैं। 

मैं व्यक्तिगत रूप से बच्चों से बहुत प्यार करती हूं, मैं चाहती हूं कि हर बच्चे को अपनी छिपी क्षमता को अनलॉक करने के लिए प्रोत्साहित करें।"गायिका ने 2012 की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से 'इश्क वाला लव' के गायन के साथ बहुत लोकप्रियता हासिल की और उसी वर्ष उन्हें 'जब तक है जान' से उनके ट्रैक 'जिया रे' के लिए भी सराहना मिली।

वह 'मेरी जान', 'नैनोवाले ने', 'तूने मारी एंट्रीयां' और कई अन्य गानों के लिए भी जानी जाती हैं। 42 वर्षीय गायिका अपने आगामी प्रोजेक्ट और शो में जज के रूप में दिखाई देने को लेकर उत्साहित हैं। नीति मोहन का कहना है कि, "शो बच्चों को जीवन भर का अनुभव प्रदान करेगा।

मैं शंकर जी और अनु जी के साथ निर्णायक पैनल साझा करने के लिए भी बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मुझे यकीन है कि यह मजेदार होगा, मुझे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।"शो के पिछले सीजन को हिमेश रेशमिया, अलका याज्ञनिक और जावेद अली ने जज किया था। 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' जल्द ही जी टीवी पर प्रसारित होगा।