5 Dariya News

बहुचर्चित फिल्म 'Ponniyin Selvan' के ट्रेलर लॉन्च पर Kamal Haasan ने की मणिरत्नम की तारीफ

5 Dariya News

चेन्नई 07-Sep-2022

प्रसिद्ध लेखक कल्कि के क्लासिक उपन्यास, 'पोन्नियिन सेलवन' को एक फिल्म में कौन बनाएगा, कौन होगा जो इसको बेहतर ढंग से पर्दे पर दिखा पाएगा, इस प्रतियोगिता को निर्देशक मणिरत्नम ने जीता है। यह बात खुद मणिरत्नम की तारीफ करते हुए साउथ सुपरस्टार कमल हसन ने कही है। 

आयोजित कार्यक्रम के भव्य ऑडियो और ट्रेलर लॉन्च पर कमल ने कहा, "मैं जानता था कि किसी दिन 'पोन्नियिन सेलवन' एक फिल्म में बनेगी। मुझे पता था कि मणिरत्नम इसे बनाएंगे या मैं इसे बनाऊंगा।""वास्तव में, हमारे बीच एक प्रतियोगिता थी कि इस महाकाव्य उपन्यास को एक फिल्म में कौन बनाएगा। 

जब मैंने प्रयास किया, तो वह लगातार प्रयास करता रहा और जीत गया।"कमल ने कहा, "यह एक बड़ी सफल फिल्म है। मणिरत्नम की जीत की सूची में यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म होगी। और आश्चर्य की बात है कि क्या वे कभी 'शोले' जैसी फिल्में बना सकते हैं।"

इस तरह की फिल्म के निर्माण के लिए निर्माता लाइका सुभाषकरन को बधाई देते हुए कमल ने निर्माता से कहा कि यह उनकी सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक होगी। अभिनेता ने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ रात करीब 11.45 बजे, मंगलवार की रात को खचाखच भरे स्टेडियम में निर्देशक मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन-आई' का ट्रेलर जारी किया। 

ट्रेलर जारी होने के बाद से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है औ फैंस इसको अपना प्यार दे रहे हैं।