5 Dariya News

श्रीलंका से हार के बाद Rohit Sharma-हमने 10-15 रन कम बनाए

5 Dariya News

दुबई 07-Sep-2022

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा किएशिया कप सुपर फोर चरण मैच में टीम इंडिया ने 10-15 रन कम बनाए, जिससे श्रीलंका से छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि इस तरह की हार से उनकी टीम को बेहतर सीखने में मदद मिलेगी। 

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए सुपर फोर मैच में श्रीलंका ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को छह विकेट से हरा दिया। कप्तान रोहित शर्मा (41 रन में 72) की शानदार आक्रामक पारी ने भारत को 20 ओवरों में चुनौतीपूर्ण 173-8 पर पहुंचा दिया। 

रोहित के बाद, सूर्यकुमार यादव (29 में से 34) भारत के लिए दूसरे शीर्ष स्कोरर थे। एक प्रतिस्पर्धी कुल का पीछा करते हुए, कुसल मेंडिस (37 में से 57) और पथुम निसानका (37 में से 52) ने अर्धशतक बनाए, जिससे श्रीलंका ने 19.5 ओवर में 174/4 बनाकर जीत हासिल कर ली। 

कप्तान रोहित ने हार के लिए अपनी टीम के खराब प्रदर्शन को जिम्मेदार ठहराया। रोहित ने कहा, " हम 10-15 रन कम थे। मिडिल में लड़को को सीखने की जरूरत है कि उन्हें क्या करना चाहिए और किस तरह का शॉट-मेकिंग हो सकता है।"

उन्होंने कहा कि लगातार दो हार भारतीयों के लिए सीखने का अच्छा अनुभव है। "यह टीम लंबे समय से अच्छी दौड़ में थी, इस तरह की हार से हमें एक टीम के रूप में बेहतर सीखने में मदद मिलेगी। गेंद के साथ यह एक अच्छा प्रयास था।"